KGF स्टार ने बेटी को गर्मी की वजह से कराया गंजा तो बच्ची ने यूं उतारा पापा पर गुस्सा- Photo हुई वायरल

KGF स्टार यश (Yash) ने गर्मी की वजह के बेटी को कराया गंजा तो आयरा को आ गया पापा पर बुरी तरह गुस्सा.

KGF स्टार ने बेटी को गर्मी की वजह से कराया गंजा तो बच्ची ने यूं उतारा पापा पर गुस्सा- Photo हुई वायरल

KGF स्टार यश (Yash) पर उनकी बेटी ने उतारा गुस्सा

खास बातें

  • KGF स्टार यश ने बेटी को कराया गंजा
  • एक्टर की बेटी आयरा ने पापा पर उतारा गुस्सा
  • यश और उनकी बेटी की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

साउथ के मशहूर एक्टर और 'केजीएफ: चैप्टर 1 (KGF Chapter 2)' के अभिनेता यश (Yash) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके साथ उनकी बेटी आयरा (Ayra) भी नजर आ रही हैं. खास बात तो यह है कि फोटो में नन्ही आयरा अपने पापा यश को घूरती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर कर एक्टर ने बताया कि बेटी आयरा का यह गुस्सा उसके समर कट की वजह से है. आयरा और यश की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बेमिसाल इरफान खान और जानदार दीपक डोबरियाल, जानें कैसी है 'अंग्रेजी मीडियम'

'केजीएफ (KGF)' स्टार यश (Yash) ने अपनी बेटी के साथ इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "आयरा: पापा मुझे मालूम है कि यह गर्मी है, लेकिन इतना तो पक्का है कि यह समर कट नहीं है." अपने कैप्शन के जरिए यश ने अपनी बेटी के एक्सप्रेशन को बखूबी बयां किया. बता दें कि फोटो में यश की बेटी आयरा उन्हें गुस्से में घूरती हुई नजर आ रही हैं, वहीं यश भी फोटो में बेटी के तरफ देख रहे हैं. यश ने इससे पहले भी आयरा के साथ अपनी कई फोटो और वीडियो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी काफी क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है. 

शहनाज गिल से शादी करने आए कंटेस्टेंट शो से हुए बाहर तो यूं निकाला गुस्सा, Video शेयर कर बोले- सर्कस में दूल्हा ढूंढो...

Sania Mirza बेटे को गोद में लिए टेनिस कोर्ट में आईं नजर, Photo देख बॉलीवुड एक्टर कह गए यह बात

बता दें कि यश (Yash) और उनकी पत्नी राधिका पंडित (Radhika Pandit) ने साल 2016 में शादी की थी वहीं आयरा ने साल 2018 में उनकी दुनिया में कदम रखा. वर्क फ्रंट की बात करें तो यश इन दिनों 'केजीएफ पार्ट 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इस बार फिल्म में यश के साथ रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. बता दें कि यश की फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 1' ने भी लोगों का खूब दिल जीता था, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...