Khaali Peeli Teaser: ईशान खट्टर ने की धमाकेदार एंट्री तो अनन्या पांडे के नए अवतार ने जीता दिल- देखें Video

Khaali Peeli Teaser: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसपर फैंस भी खूब रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं.

Khaali Peeli Teaser: ईशान खट्टर ने की धमाकेदार एंट्री तो अनन्या पांडे के नए अवतार ने जीता दिल- देखें Video

Khaali Peeli: ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की परफॉर्मेंस ने जीता दिल

खास बातें

  • ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की 'खाली पीली' का टीजर हुआ रिलीज
  • वीडियो में दिखा दोनों कलाकारों का धमाकेदार अंदाज
  • फैंस को भी खूब पसंद आया 'खाली पीली' का टीजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की अपकमिंग फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसपर फैंस भी खूब रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. खाली पीली पर आए लोगों के कमेंट्स को देखकर लग रहा है मानो ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया और. खाली पीली के टीजर में जहां ईशान खट्टर धमाकेदार एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं वीडियो में अनन्या पांडे का भी अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. खाली पीली का टीजर देख फैंस तारीफ करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'खाली पीली' (Khaali Peeli) के टीजर में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की जोड़ी तो कमाल की है ही साथ ही दोनों की कैमिस्ट्री भी खूब जबरदस्त लग रही है. टीजर को देखकर कहा जा सकता है कि ईशान खट्टर के साथ-साथ इस बार अनन्या पांडे का भी एक्शन अवतार नजर आने वाला है. खाली पीली एक मसाला मनोरंजन के साथ मकबूल खान द्वारा निर्देशित, जो पहली बार ईशान और अनन्या को एक साथ लाएगा, दर्शकों को लुभाने के लिए है. फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने इसके बारे में बात करते हुए कहा, "खली पीली एक पूर्ण देसी मनोरंजन है. ईशान, अनन्या की ऊर्जावान केमिस्ट्री और जयदीप की विश्वसनीयता इस अनुभव को शानदार बनाती है."

'खाली पीली' (Khaali Peeli) के निर्देशक मकबूल खान ने कहा, "ईशान और अनन्या के साथ काम करना एक खुशी की बात है. दो पॉवरहाउस जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. खली पीली एक युवा, आकर्षक, पागल रोलर-कोस्टर की सवारी है जो दर्शकों को भी पसंद आने वाली है." वहीं, निर्माता हिमांशु किशन मेहरा ने कहा, "हमने इस फिल्म को बहुत ही दिल से और कड़ी मेहनत के साथ बनाया है, और मैं सुपर उत्साहित हूं कि दर्शकों को जल्द ही हमारी फिल्म का अनुभव मिलेगा. मुझे उम्मीद है कि 'खाली पीली' ऐसे अभूतपूर्व समय में दर्शकों का मनोरंजन करेगी".