NDTV Khabar

Khali Peeli: अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर की 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में दिखे स्टार्स

ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'खाली पीली (Khali Peeli)' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Khali Peeli: अनन्या पांडेय और ईशान खट्टर की 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक रिलीज, इस अंदाज में दिखे स्टार्स

ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज

खास बातें

  1. ईशान और अनन्या की फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
  2. अलग अंदाज में दिखाई दिए ईशान और अनन्या
  3. 'खाली पीली' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही एक साथ फिल्म 'खाली पीली (Khali Peeli)' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म 'खाली पीली (Khali Peeli)' का फर्स्ट लुक भी रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों का अंदाज उनकी पहली फिल्मों के मुकाबले बिल्कुल हटकर लग रहा है. ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की मूवी का यह फर्स्ट लुक खुद उनके फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. 'खाली पीली' के फर्स्ट लुक में ही अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की कैमेस्ट्री जबरदस्त लग रही है. 

पीएम मोदी की बताई इस राह पर चल रही हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे गर्व है...देखें वीडियो



ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अली अब्बास जफर ने लिखा, "हमारा पहला प्रोडक्शन, भगवान हमें आशीर्वाद दे. एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी, अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे राप्चिक मूवी. यह समय है खाली पीली का." खाली पीली का पोस्ट जिस अंदाज में शेयर किया गया है, उससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में कलाकारों का टपोरी अंदाज देखने को मिलेगा. फिल्म के फर्स्ट लुक में अनन्या पांडे व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं इशान खट्टर डेनिम की शर्ट और जीन्स पहने दिखाई दे रहे हैं. 

टिप्पणियां

नोरा फतेही को बेली डांस में इस शख्स ने दी टक्कर, एक्ट्रेस रह गईं हैरान- देखें Video

अनन्या पांडे (Ananya Panday) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) की फिल्म खाली पीली की शूटिंग इसी साल 11 सितंबर से शुरू हो सकती है और 12 जून, 2020 तक रिलीज हो सकती है. बता दें कि खाली पीली अनन्या पांडे का तीसरा बॉलीवुड प्रोजेक्ट होगा, जबकि ईशान खट्टर के करियर में यह उनकी चौथी फिल्म होगी. इस फिल्म के अलावा अनन्या पांडे इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में लगी हुई हैं. वहीं, ईशान खट्टर जल्द ही 'अ सूटेबल बॉय' में नजर आने वाले हैं. 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सलमान खान को देखकर सारा अली खान ने किया 'आदाब' तो भाईजान ने लगाया गले- देखें Video

Advertisement