Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव ने बेटे के साथ किया जबरदस्त अंदाज में डांस, लॉकडाउन में Viral हुआ Video

Bhojpuri Video: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri Video: खेसारी लाल यादव ने बेटे के साथ किया जबरदस्त अंदाज में डांस, लॉकडाउन में Viral हुआ Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बेटे संग किया जबरदस्त अंदाज में डांस

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने बेटे संग किया जबरदस्त अंदाज में डांस
  • लॉकडाउन में परिवार संग समय बिताते नजर आए एक्टर
  • खेसारी लाल यादव का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के कारण इन दिनों सभी कलाकार घर में अपना समय बिता रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी एक्टर (Bhojpuri) अपने बेटे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि वह लॉकडाउन में परिवार के साथ बखूबी समय बिता रहे हैं. भोजपुरी एक्टर के वीडियो (Bhojpuri Video) में एक्टर अपने बेटे के साथ अपने ही गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. 

Masti Time...

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav_fan) on

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि पहले एक्टर खुद डांस करते हैं, इसके बाद वह अपने बेटे के साथ भी मस्ती करते हैं. वहीं, खेसारी लाल यादव के बेटे चश्मा लगाकर फुल स्वैग में नजर आ रहे हैं. वीडियो में पिता और बेटे का अंदाज काफी प्यारा लग रहा है. इसके अलावा अपने एक वीडियो में वह बेटे को गोद में लेकर उसी की साइकिल पर बैठे दिखाई दे रहे हैं.

Masti Time...

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav_fan) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं. खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली थी. 2012 में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए. अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं. शुरू से ही खेसारी लाल लोक गायक और साथ ही वो एक अच्छे डांसर भी हैं. शुरुआत में उन्हें बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन आज वो भोजपुरी के सबसे सितारों में से एक हैं.