Khesari Lal Yadav का 'पत्नी' ने किया बुरा हाल, Video में सुनाई पूरी कहानी

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'हार गया मेहरारू से' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है.

Khesari Lal Yadav का 'पत्नी' ने किया बुरा हाल, Video में सुनाई पूरी कहानी

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना रिलीज

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज
  • खेसारी लाल यादव का गाना Haar Gaya Mehraru ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • खेसारी लाल यादव के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल
नई दिल्ली:

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नया गाना 'हार गया मेहरारू से' रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है. आपको जानकर हैरानी होगी कि रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही इसके व्यूज लाखों में पहुंच गए है. इस गाने के बोल है 'हार गया मेहरारू से' यानी एक पति सभी जगह से जीत जाता है लेकिन पत्नी के सामने हार ही जाता है. इस गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है और संगीत श्याम देहाती और आजाद सिंह ने दिया है. साथ ही साथ श्याम और आजाद ने ही इसे लिखा भी है. इस भोजपुरी सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ चांदनी सिंह हैं. 


खेसारी लाल यादव  (Khesari Lal Yadav)  का यह पूरा म्यूजिक वीडियो काफी मजेदार है. इसकी शुरुआत होती है एक शख्स शादी करके दुल्हनिया को खुशी- खुशी घर लेकर आता है. लेकिन शादी के बाद दुल्हनिया का तेवर पूरी तरह से बदल जाता और फिर जो पति की दुर्दशा होती है वह आप पूरे वीडियो में खेसारी लाल यादव की एक्टिंग और गाने में देख सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने काफी कम समय में अपने गाने के जरिए अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. इसलिए कोई भी गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाता है. सिर्फ इतना ही नहीं उन्हें भोजपूरी फिल्म का हिट मशीन माना जाता है यानि अगर वह किसी फिल्म में गाना गा दें या एक्टिंग कर दे तो हिट होना लाजमी है. .