किसान आंदोलन को लेकर खेसारी लाल यादव ने साधा Kangana Ranaut पर निशाना, बोले- ए भाई, ई कंगना को कुछ न बुझाई...

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

किसान आंदोलन को लेकर खेसारी लाल यादव ने साधा Kangana Ranaut पर निशाना, बोले- ए भाई, ई कंगना को कुछ न बुझाई...

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव ने कंगना रनौत पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानून (Farm Laws) के खिलाफ किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं. वहीं, दूसरी और सेलेब्रिटीज भी उनके समर्थन में आ रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सिख महिला पर दिए अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. हालांकि, इसके बाद कंगना और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच में जुबानी जंग छिड़ गई थी. वहीं, अब भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा है. 

Newsbeep

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में खेसारी लाल यादव कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर कह रहे हैं, "ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खूली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, कंगना रनौत के ट्वीट को लेकर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति (डीएसजीएमसी) के सदस्य की ओर से उनको कानूनी नोटिस भेजने के बाद अब DSGMC के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने अभिनेत्री से बिना शर्त माफी मांगने के लिए कहा है.  दरअसल, कंगना (Kangana Ranaut) ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट करके कहा था कि "वह 100 रुपये में उपलब्ध हैं." हालांकि, आलोचना के बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया.