लंदन घूम रही हैं साउथ की सुपरस्टार खुशबू, फोटो हुईं वायरल

साउथ की सुपरस्टार और कांग्रेस नेता खुशबू सुंदर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

लंदन घूम रही हैं साउथ की सुपरस्टार खुशबू, फोटो हुईं वायरल

खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) की लंदन की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • खुशबू सुंदर घूम रही हैं लंदन
  • तस्वीरें हो रही हैं वायरल
  • ट्विटर पर पोस्ट की तस्वीर
नई दिल्ली:

200 से ज्यादा फिल्मों में काम करने वाली साउथ की एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) इन दिनों लंदन में छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं. हाल ही में खुशबू ने अपने ट्विटर एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में खुशबू अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस से पॉलिटिशन बनीं खुशबू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी इन वायरल तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें खुशबू सुंदर कांग्रेस (INC) की नेता हैं. अपनी इन तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'हैलो फ्रॉम लंदन.' लोगों को खुशबू की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं.

Kumkum Bhagya Written Update: पूरब को लेकर भिड़ीं दिशा और आलिया, जानें 'कुमकुम भाग्य' का नया ट्विस्ट

बता दें साउथ की सुपरस्टार से नेता बनीं एक्ट्रेस खुशबू सुंदर 2014 में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुई थीं. तब उन्होंने पार्टी को लेकर दावा किया था कि यह एकमात्र पार्टी है जो विभिन्न जातियों और पंथों के बीच एकता ला सकती है. एक्ट्रेस खुशबू ने एक्टिंग में अपना डेब्यू चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर किया था. वे फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन' के सुपरहिट गाने 'तेरी है जमीन तेरा आसमान' में किरदार निभाया था.

#LondonBliss

A post shared by Khush (@khushsundar) on

रानू मंडल के स्टार बनने पर इस गीतकार ने किया ट्वीट, बोले- रानू को फेमस करने वाले की कोई सुध लेगा...

Off to #London.. will be back in a week..

A post shared by Khush (@khushsundar) on

एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) ने बॉलीवुड की 'मेरी जंग', 'जानो' और 'दीवाना मुझ सा नहीं' फिल्मों में दमदार किरदार निभाया. इसके बाद एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्मों में कदम रखा. उन्होंने तेलुगू फिल्म 'कल्युगा पांडवुलु' में लीड रोल निभाया था, बाद में एक्ट्रेस चेन्नई में शिफ्ट हो गईं. साउथ में खुशबू ने 150 फिल्मों में काम किया, जिसमें ज्यादातर फिल्में उनकी सुपरहिट रहीं.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com