खुशी कपूर ने जाह्नवी कपूर के काटा दांत, दोनों बहनों का वीडियो हुआ वायरल

सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ समय बिता रही हैं.

खुशी कपूर ने जाह्नवी कपूर के काटा दांत, दोनों बहनों का वीडियो हुआ वायरल

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ रहना चाहती थीं खुशी कपूर (Khushi Kapoor)

खास बातें

  • बहन जाह्नवी कपूर के साथ वक्त बिताना चाहती थीं खुशी कपूर
  • एक्ट्रेस को अपने साथ रखने के लिए बहन ने अपना नया तरीका
  • जाह्नवी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ समय बिता रही हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें खुशी अपनी बहन जाह्नवी का हाथ दांतों से पकड़ी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सबका खूब ध्यान खींचा. लोग उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने वीडियो में कहा, "तो इस तरह मेरी बहन ने चाहा कि मैं कहीं न जाऊं और उसके साथ वक्त बिताऊं." वीडियो में जहां जाह्नवी कपूर रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं तो वहीं खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. यूं तो इसमें खुशी ने अपनी बहन जाह्नवी का हाथ दांतों से पकड़ा हुआ है, लेकिन दोनों का ही अंदाज वीडियो में काफी क्यूट लग रहा है. बता दें कि जाह्नवी कपूर के अलावा लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार इन दिनों आइसोलेशन में हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराते हैं. 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगी. 'धड़क' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी ने घोस्ट स्टोरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू भी किया है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 4281 हो चुकी है.  इसके साथ ही वायरस से अब तक देश में 111 लोगों की मौत भी हो चुकी है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com