श्रीदेवी की बेटी Khushi Kapoor का Video हुआ वायरल, बोलीं- हिंदी में एक गाली सुना दी तो...

क्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी और जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी (Khushi Kapoor) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

श्रीदेवी की बेटी Khushi Kapoor का Video हुआ वायरल, बोलीं- हिंदी में एक गाली सुना दी तो...

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • खुशी कपूर का वीडियो हुआ वायरल
  • खुशी ने बोला रानी मुखर्जी का डायलॉग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी और जान्हवी कपूर (Jhanvi Kapoor) की छोटी बहन खुशी (Khushi Kapoor) ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पेज को पब्लिक करने के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है. हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में खुशी कपूर रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की फिल्म का डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. वीडियो में खुशी अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस डायलॉग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस दे रही हैं. 


वीडियो में खुशी (Khushi Kapoor Video) की दोस्त बोलती हैं, "यू विच", जिस पर खुशी कहती हैं, "ये अंग्रेजी गाली अपने पास ही रखना, हिंदी में एक गाली सुना दी, तो सारा खानदान कब्र से बाहर आ जाएगा. चिल्ला मत चुड़ैल." खुशी के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में खुशी के एक्सप्रेशंस फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बोनी कपूर (Boni Kapoor) की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटियां है वहीं उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर से उनका एक बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर हैं. खुशी सितंबर 2019 से न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.