खुशी कपूर ने चुराए जाह्नवी कपूर के कपड़े, दिखाया ऐसा स्वैग... Video हुआ वायरल

खुशी कपूर (Khushi Kapoor Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खुशी स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं, कभी वह अपने मेकअप कर रही हैं, तो कभी चश्मा लगाती नजर आ रही हैं.

खुशी कपूर ने चुराए जाह्नवी कपूर के कपड़े, दिखाया ऐसा स्वैग... Video हुआ वायरल

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • खुशी कपूर ने चुराए जाह्नवी के कपड़े
  • दिखाया स्वैग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी अपनी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ समय बिता रही हैं. लॉकडाउन के दौरान दोनों बहनें खूब मस्ती कर रही हैं. हाल ही में खुशी कपूर (Khushi Kapoor Video) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खुशी स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं, कभी वह अपने मेकअप कर रही हैं, तो कभी चश्मा लगाती नजर आ रही हैं.


इस वीडियो को वूपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. खुशी (Khushi Kapoor) के इस वीडियो पर लिखा हुआ है, 'जब मेरी बहन मुझ पर चिल्लाती है क्योंकि मैंने एक दिन के लिए उसके कपड़े चुरा लिए हैं." खुशी कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और  अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, हाल ही में जाह्नवी और खुशी का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में खुशी और जाह्नवी (Janhvi Kapoor) सवालों का इशारों में जवाब देती नजर आ रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'गुंजन सक्सेना' की बायोपिक में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ 'दोस्ताना 2 (Dostana 2)' में भी नजर आएंगी.