कियारा आडवाणी की येलो बिकिनी में फोटो हुई वायरल, बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

कियारा आडवाणी ने येलो बिकिनी में अपनी यह थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

कियारा आडवाणी की येलो बिकिनी में फोटो हुई वायरल, बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस

कियारा आडवाणी की बिकिनी फोटो वायरल

खास बातें

  • कियारा आडवाणी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • येलो बिकिनी में फोटो हुई वायरल
  • मालदीव वेकेशन के दौरान की है फोटो
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड लुक और स्टाइलिश अंदाज के लिए भी खास पहचान रखती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर करती हैं. कियारा आडवाणी ने फिर से अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ग्लैमरस और बोल्ड लुक में दिख रही हैं. एक्ट्रेस इस फोटो में येलो बिकिनी में नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर उनके मालदीव वेकेशन के दौरान की है. कियारा आडवाणी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है: "डियर बिकिनी बोड, फिर से वापस आ जाओ."

बोल्ड लुक से छाईं कियारा
बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में वो येलो बिकिनी के साथ-साथ व्हाइट श्रग और सन हैट को कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को एकदम परफेक्ट बना रहा है. कियारा की इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसे कुछ ही समय में 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. उनके फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी रिएक्शन दे रहे हैं.

कियारा आडवाणी की आगामी फिल्में
कियारा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही 'शेरशाह', 'भूल भूलैया 2', 'जुग जुग जियो' और 'मिस्टर लेले' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. एक्ट्रेस आखिरी बार 'इंदु की जवानी' और 'लक्ष्मी' फिल्म में नजर आईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा का फिल्मी करियर
कियारा आडवाणी ने बॉलीवुड में 7 साल का सफर पूरा कर लिया है. उन्होंने 13 जून 2014 में 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद कबीर सिंह, लस्ट स्टोरीज, धोनी समेत कई फिल्मों में कियारा अपने किरदारों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. फिल्म 'फगली' में कियारा ने देवी का कैरेक्टर प्ले किया था.