कियारा आडवाणी के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहे थे वरुण धवन, तभी लगी नाक पर चोट और फिर...देखें Video

कियारा फुल (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) फुल डेडिकेशन के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन तभी अचानक एक स्टेप के दौरान एक्टर के नाक पर चोट लग जाती है.

कियारा आडवाणी के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहे थे वरुण धवन, तभी लगी नाक पर चोट और फिर...देखें Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शेयर किया वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ डांस वीडियो

खास बातें

  • कियारा आडवाणी ने शेयर किया वरुण धवन के साथ डांस वीडियो
  • डांस करते वक्त लगी एक्टर के नाक पर चोट
  • कियारा और वरुण का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म कलंक में एक साथ नजर आए हैं. दोनों ने कलंक में फर्स्ट क्लास सॉन्ग पर एक साथ डांस भी किया था, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. इससे इतर हाल ही में कियारा आडवाणी ने वरुण धवन के साथ डांस प्रैक्टिस से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि वरुण धवन और कियारा फुल डेडिकेशन के साथ डांस की प्रैक्टिस कर रहे थे, लेकिन तभी अचानक एक स्टेप के दौरान एक्टर के नाक पर चोट लग जाती है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) के इस वीडियो में दोनों की कैमेस्ट्री देखने लायक है. इतना ही नहीं, फैंस भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि एक स्टेप के दौरान वरुण धवन की नाक पर चोट लग जाती है. लेकिन इसके बाद भी दोनों कलाकार अपनी प्रैक्टिस नहीं रोकते हैं. दोनों टेक टू के दौरान अपना स्टेप शानदार अंदाज में पूरा करते हैं. वीडियो में दोनों के डांस स्टेप्स और एनर्जी भी देखने लायक है. इसे पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "बस थोड़ी टक्कर, बाकी सब फर्स्ट क्लास है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इस पोस्ट पर बॉलीवुड कलाकारों से लेकर फैंस ने भी खूब कमेंट किये. वहीं, खुद वरुण धवन ने इसपर रिएक्शन देते हुए लिखा, "शानदार एडिट स्किल." दोनों कलाकारों के इस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'भूल भुलैया 2' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. वहीं, वरुण धवन (Varun Dhawan) जल्द ही 'कुली नंबर वन' में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.