दोस्त की शादी में यूं झूमकर नाची कियारा आडवाणी, Video हुआ वायरल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त की शादी में अपने पापा संग झूमकर डांस करती नजर आ रही है.

दोस्त की शादी में यूं झूमकर नाची कियारा आडवाणी, Video हुआ वायरल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कियारा आडवाणी का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • दोस्त की शादी में झूमकर नाची एक्ट्रेस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' फेम अपने पापा के साथ 'क्यूटीपाई (Cutiepie)' सॉन्ग पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) और उनके पापा की इस कैमेस्ट्री की फैन्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

अक्षय कुमार ने आलोचनाओं से परेशान होकर भारतीय पासपोर्ट के लिए किया अप्लाई, बोले- बहुत दुख होता था...


वहीं, बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस (Kiara Advani) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसका वीडियो और फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही थीं.

टाइगर श्रॉफ को लेकर दिशा पटानी ने किया खुलासा, बोलीं- वो मेरे फेवरेट...

अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani)' भूल भुलैया 2' के अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी साथ दिखेंगी, जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com