कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने पापा के साथ मिलकर शादी में यूं किया धमाकेदार डांस, देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

कबीर सिंह की एक्ट्रेस ने पापा के साथ मिलकर शादी में यूं किया धमाकेदार डांस, देखें Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • कबीर सिंह की एक्ट्रेस का वीडियो हुआ वायरल
  • पापा के साथ मिलकर शादी में यूं किया धमाकेदार डांस
  • देखें कियारा आडवाणी का डांस वीडियो
नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी दोस्त की शादी में डांस कर रही हैं. कियारा आडवाणी के साथ इस दौरान उनके पापा भी नजर आ रहे हैं. दोनों ने मिलकर 'क्यूटीपाई' सॉन्ग पर जमकर डांस किया. 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. फैन्स इस वीडियो को देखने के बाद कियारा आडवाणी और उनके पापा की इस केमेस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि, यह वीडियो लॉकडाउन से पहले का है, लेकिन इस समय एक्ट्रेस का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कियारा आडवाणी हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज 'गिल्टी' में नजर आई थीं. उससे पहले उन्होंने करीना और अक्षय के साथ मिलकर 'गुड न्यूज' से धमाल मचा दिया था. बीते दिनों खबर आई थी कि कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंदु की जवानी' (Indu Ki Jawani) की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसका वीडियो और फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में वह फिल्म के सभी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों के साथ केक काटती नजर आ रही थीं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अगर वर्क फ्रंट की बात करें, तो कियारा आडवाणी (Kiara Advani)' भूल भुलैया 2' के अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी साथ दिखेंगी, जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी.