कियारा आडवाणी ने गोल्डन ड्रेस में लहरों के किनारे दिया पोज, मालदीव में यूं एंजॉय करती आईं नजर- देखें Photo

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने मालदीव से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

कियारा आडवाणी ने गोल्डन ड्रेस में लहरों के किनारे दिया पोज, मालदीव में यूं एंजॉय करती आईं नजर- देखें Photo

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लहरों के किनारे पोज करती आईं नजर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह अकसर अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कियारा आडवाणी इन दिनों छुट्टियां बिताने मालदीव पहुंची हैं. कुछ ही दिनों पहले एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एयरपोर्ट पर दिखी थीं. वहीं, हाल ही में कियारा आडवाणी ने मालदीव से जुड़ी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह समुद्र के किनारे खड़ी होकर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. कियारा आडवाणी फोटो में बैकलेस आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की इस फोटो को फैंस भी जमकर पसंद कर रहे हैं, साथ ही उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि कुछ देर पहले साझा की गई इस फोटो को अब तक 19 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "तुम्हें देख रही हूं 2021." कियारा आडवाणी की फोटो में उनका पोज और स्टाइल वाकई कमाल का लग रहा है. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा ने भी कमेंट किया. उन्होंने फायर इमोजी शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह', कार्तिक आर्यन के साथ 'भूलभुलैया 2' शामिल है.  कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को को जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी. हाल ही में वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बम' में भी नजर आई थीं.