कियारा आडवाणी 'जलपरी' की तरह तैरती आईं नजर, वायरल हुआ Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी 'जलपरी' की तरह तैरती आईं नजर, वायरल हुआ Video

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • कियारा आडवाणी का वीडियो हुआ वायरल
  • पानी के अंदर जलपरी की तरह तैरती दिखीं कियारा
  • 'कबीर सिंह' से एक्ट्रेस को मिली थी पहचान
नई दिल्ली:

फिल्म कबीर सिंह से अपनी एक खास पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इंडस्ट्री में ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में कियारा का नाम सबसे ऊपर है. फैंस कियारा के लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में कियारा (Kiara Advani Video) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैंस द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है. अंडर वॉटर में कियारा का अंदाज देखने लायक है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा (Kiara Advani Photos) ने नियॉन कलर की बिकिनी पहनी है, जिसमें एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. वहीं अंडर वॉटर स्वीमिंग और एक्ट्रेस का अनोखा अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है. इस वीडियो को अभी तक 21 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस की वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस के साथ सेलेब्स भी कियारा की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'ओहो जलपरी' . तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'कियारा तुम्हारा हर एक लुक डिफरेंट है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा (Kiara Advani) के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में फिल्म 'फुगली' से ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था, लेकिन फिल्म 'कबीर सिंह' से उन्हें खास पहचान मिली थी. अब वह बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'शेरशाह' और कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया' में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे फिल्म 'जुग-जुग जियो' में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाएंगी. वहीं पर्सनल लाइफ में इन दिनों एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. .