कियारा आडवाणी ने शेयर की 'गर्ल्स गैंग' संग तस्वीरें, बोलीं- बहुत याद कर रही हूं...

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपने दोस्तों को काफी मिस कर रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्हें याद किया है.

कियारा आडवाणी ने शेयर की 'गर्ल्स गैंग' संग तस्वीरें, बोलीं- बहुत याद कर रही हूं...

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभी लॉकडाउन के चलते घर में ही रह रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ना पार्टी कर सकती हैं और ना ही कहीं घूमने जा सकती हैं. क्योंकि अभी कोराना संक्रमण खत्म नहीं हुआ है. कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इस वजह से काफी दुखी भी हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें वह अपने खास दोस्तों के साथ पार्टी को एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन तस्वीरों में वह काफी ज्यादा खुश दिखाई दे रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा: "मुझे अपने फ्रेंडस की बहुत याद आर ही है. मैं चाहती हूं कि मैं ड्राइव करूं और उनसे मिलूं, लेकिन रिस्क नहीं लेना है. यह उन लड़कियों के लिए एक प्रशंसा की पोस्ट है जो हर दिन को थोड़ा और खास बनाती हैं. शायद ऐसा कुछ भी नहीं है हम एक दूसरे के साथ साझा नहीं कर सकते हैं हम स्कूल में मिले, कॉलेज के बाद चार शादियों और 3 अलग-अलग समय क्षेत्रों में गए और यहां हम अभी भी साथी हैं."

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' में दिखेंगी. इसके अलावा वे अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' में भी दिखेंगी. बता दें कि कियारा आडवाणी ने तेलुगू फिल्म 'भारत अने नेनू' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस फिल्म में वह साउथ के दिग्गज एक्टर महेश बाबू के साथ नजर आई थीं. हाल ही में शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'कबीर सिंह' से कियारा आडवाणी को काफी लोकप्रियता मिली थी.