कियारा आडवाणी चाहती हैं कि कभी न नहाएं Hrithik Roshan और आदित्य कपूर, Video में जानें वजह

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि वह नहीं चाहती कि कभी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर नहाएं.

कियारा आडवाणी चाहती हैं कि कभी न नहाएं Hrithik Roshan और आदित्य कपूर, Video में जानें वजह

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • कियारा आडवाणी का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा धूपिया के साथ चैट शो में आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह नहीं चाहती है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) कभी नहाएं, क्योंकि उन्हें वह ऐसे ही काफी पसंद करती हैं. दरअसल, यह खुलासा एक्ट्रेस ने नेहा धूपिया के चैट शो मे किया. हाल ही में कियारा आडवाणी 'नो फिल्टर नेहा (No Filter Neha)' में नजर आईं थीं. शो के दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा धूपिया ने कियारा आडवाणी को एक काल्पनिक स्थिति दी, जिसमें उन्होंने कियारा से पूछा, "कई सारे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक घर में फंसे हुए हैं. तो आपको क्या लगता है कि यह सब चीजें कौन करेगा? सबका मनोरंजन करना?"

Newsbeep

इस पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम लेती हैं. जिसके बाद नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पूछती हैं कि 'कौन नहाएगा नहीं?' जिस पर कियारा आडवाणी कहती हैं, "हम नहीं चाहते हैं कि यह कभी नहाएं. वह ऐसे ही कूल लगते हैं, ऋतिक रोशन और आदित्य रॉय कपूर." नेहा धूपिया के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म 'लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb)' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में कियारा अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है. जो फैन्स को काफी पसंद आया है. बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 9 नवंबर को रिलीज होगी.