बच्चे ने डॉगी को चिढ़ाने के लिए यूं किया जबरदस्त भांगड़ा, खूब Viral हो रहा है Video

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में बच्चा डॉगी को चिढ़ाने के लिए जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करता दिखाई दे रहा है.

बच्चे ने डॉगी को चिढ़ाने के लिए यूं किया जबरदस्त भांगड़ा, खूब Viral हो रहा है Video

डॉगी को चिढ़ाने के लिए बच्चे (Kid Bhangra Video) ने किया जबरदस्त भांगड़ा

खास बातें

  • बच्चे ने डॉगी को चिढ़ाने के लिए किया जबरदस्त भांगड़ा
  • बच्चे का डांस देख डॉगी भी हो गए क्रेजी
  • स्वरा भास्कर ने शेयर किया बच्चे का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक वीडियो शेयर किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में बच्चा (Kid Bhangra Video) जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा करता दिखाई दे रहा है. बच्चे का यह डांस देख डॉगी (Dog Reaction On Kid Bhangra) भी उछलने लगते हैं और बच्चे की तरफ देखकर भौंकना शुरू कर देते हैं. वहीं, बच्चा भी डॉगी को चिढ़ाने के लिए अपना भांगड़ा जारी रखता है. 

बच्चे का यह वीडियो देख खुद स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) भी अपनी हंसी नहीं रोक पाईं. उन्होंने बच्चे का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "ये बच्चा..." इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हंसने वाला इमोजी भी साझा किया. एक्ट्रेस द्वारा साझा किये गए इस वीडियो पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि डॉगी गेट के अंदर हैं, जबकि बच्चा बाहर सड़क पर है. बच्चे का भांगड़ा देख डॉगी भी उछलने लगते हैं और उसे भौंकना शुरू कर देते हैं. लेकिन बच्चा भी बिना डरे अपना भांगड़ा जारी रखता है. डॉगी को चिढ़ाने के लिए बच्चा लगातार डांस करते हुए दिखाई दे रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) द्वारा साझा किये गए इस वीडियो में बच्चे का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इतना ही नहीं, बच्चे का भांगड़ा डांस भी काफी जबरदस्त है. वीडियो में डॉगी का रिएक्शन देखकर कहा जा सकता है कि अगर वह बच्चे से परेशान हो चुके हैं. वहीं, स्वरा भास्कर की बात करें तो हाल ही में उनकी सीरीज फ्लेश ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने बेबाक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. इसके अलावा स्वरा भास्कर जल्द ही फिल्म शीर-कोर्मा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी.