NDTV Khabar

किम कर्दशियां ने फिर पार की बोल्डनेस की हद, कर डाला पुराना वाला काम

किम कर्दशियां को अपने बोल्ड कारनामों की वजह से पहचाना जाता है. अब उन्होंने Instagram पर ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो वायरल हो रही है

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किम कर्दशियां ने फिर पार की  बोल्डनेस की हद, कर डाला पुराना वाला काम

किम कर्दशियां

खास बातें

  1. किम कर्दशियां की बोल्ड तस्वीर ने मचाया हंगामा
  2. एक किताब के लिए कराया है उन्होंने फोटो शूट
  3. उनकी इन बोल्ड हरकतों का लोग करते हैं विरोध
नई दिल्ली:

किम कर्दशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है. यही नहीं, अगर प्रेग्नेंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं. अब वे अपने ताजा फोटोशूट में पेड़ पर चढ़ गई हैं. उन्होंने Instagram पर यह फोटो शेयर की है, जिसमें वे न्यूड हैं पेड़ पर चढ़ी हुई हैं. यानी किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है. यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है और उन्होंने सिर्फ ब्लैक बूट्स पहन रखे हैं.

यह भी पढ़ेंः बी-ग्रेड फिल्मों से मशहूर हुईं सिल्क स्मिता, मौत की गुत्थी अब भी अनसुलझी
 

 

I remember this shoot. Perfume campaign. 2012-maybe 2013 or 14 ish?

A post shared by Kim Kardashian West (@kimkardashian) on


36 वर्षीया किम ने फोटो के साथ Instagram पर लिखा हैः “बहुत सम्मान की बात है कि मर्ट और मार्कस ने अपनी नई किताब के लिए मेरी फोटो खींची. इस किताब को तैयार करने में 20 साल लगे. यह 7 सितंबर को न्यूयॉर्क में रिलीज हो रही है.”
टिप्पणियां

यह भी पढ़ेंः गोकुलधाम वासियों ने नहीं मानी यह बात तो देने होंगे एक लाख रु.!


कुछ दिन पहले ही उनकी इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि वे फेमिनिज्मके नाम पर न्यूड सेल्फी शेयर करती हैं. हालांकि लोग चाहे जो मर्जी कहते रहें. लेकिन किम कर्दशियां ने इस बात की कभी परवाह नहीं की. वे हमेशा से अपनी बोल्डनेस और न्यूड पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रही हैं. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement