किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ कन्फर्म किया अपना रिलेशन, फैंस बोले रब ने बना दी जोड़ी....

एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने पूर्व टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (Leander Paes) के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लव-बर्ड्स का एक इमोजी शेयर किया है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ कन्फर्म किया अपना रिलेशन, फैंस बोले रब ने बना दी जोड़ी....

किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  • किम शर्मा ने लिएंडर पेस के साथ शेयर की तस्वीर
  • सोशल मीडिया पर छा गया दोनों का रोमांटिक अंदाज
  • लंबे समय से थे अफेयर की चर्चाओं में
नई दिल्ली:

मोहब्बतें फिल्म से खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) और पूर्व टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस (Leander Paes) की लव अफेयर की चर्चा लंबे समय से चल रही थी. वहीं इस चर्चाओं के बीच अब किम ने इन खबरों पर प्यार की मुहर लगाते हुए इस रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया है. उन्होंने लिएंडर पेस के साथ अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर साझा की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस तस्वीर के शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में कुछ नहीं लिखा, लेकिन उन्होंने नजर वाले इमोजी के साथ लव-बर्ड्स का एक इमोजी शेयर किया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की उन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया है.

किम ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर 
किम और लिएंडर पेस (Leander Paes) की इस तस्वीर को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. इस तस्वीर पर फैंस के साथ ही सेलेब्स भी कमेंट कर दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. वहीं फैंस का भी खास रिएक्शन देखा जा सकता है एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'रब ने बना दी जोड़ी' वहीं दूसरे ने लिखा 'परफेक्ट' किम शर्मा (Kim Sharma) और लिएंडर पेस पिछले दिनों गोवा वेकेशन पर भी गए थे जहां से दोनों के वेकेशन की तस्वीरें फैंस द्वारा खूब पसंद की गईं थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लिएंडर से पहले इस शख्स को कर रही थीं डेट 
आपको बता दें कि किम (Kim Sharma) और लिएंडर (Leander Paes) दोनों तलाकशुदा हैं. इससे पहले किम हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही थीं. वहीं लिएंडर पेस की बात करें तो वे रिया पिल्लई को डेट कर रहे थे. फिलहाल तो किम शर्मा और लिएंडर पेस की रिलेशन की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं.