NDTV Khabar

Video: हीरोइन को बैक सीट पर बिठाकर हीरो ने उड़ाई कानून की धज्जियां, बिन हेलमेट के रॉन्ग साइड चलाया स्कूटर

बॉलीवुड सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को छिपाने की कोशिश करते हैं और अपने किसी खास दोस्त के साथ नजर आने पर खुद को छिपाते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार किम शर्मा (Kim Sharma) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) के साथ भी हुआ.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: हीरोइन को बैक सीट पर बिठाकर हीरो ने उड़ाई कानून की धज्जियां, बिन हेलमेट के रॉन्ग साइड चलाया स्कूटर

खास बातें

  1. किम शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  2. हर्षवर्धन राणे के साथ आईं नजर
  3. 'पलटन' फिल्म में नजर आए थे हर्षवर्धन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को छिपाने की कोशिश करते हैं और अकसर अपने किसी खास दोस्त के साथ नजर आने पर खुद को छिपाने की कोशिश भी करते हैं. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड स्टार किम शर्मा (Kim Sharma) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) के साथ भी हुआ. इन दिनों किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे को अकसर एक साथ देखा जा रहा है, और कई तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं. हाल ही में दोनों को स्कूटर राइड पर देखा गया, जहां हर्षवर्धन राणे स्कूटर चला रहे थे और किम शर्मा बैक सीट पर बैठी थीं. लेकिन कैमरामैन को देखकर वे कई तरह की गलती कर बैठे.

खेसारी लाल यादव को फैन ने खुश होकर दिया 20 का नोट, सुपरस्टार का कुछ ऐसा हुआ हाल- देखें Video
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सलमान खान की 'वॉन्टेड' गर्ल हैं 5 साल के बेटे की मम्मी, बदला हुआ लुक देखकर कहेंगे Wow

हुआ यूं कि किम शर्मा (Kim Sharma) और हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) डिनर से लौट रहे थे. बाहर कैमरामैन उनका इंतजार कर रहे थे, जैसे ही दोनों बाहर निकल कैमरा उन पर धुआंदार ढंग से चलने लगे. ये देख हर्षवर्धन राणे ने स्कूटी फुल रफ्तार से दौड़ा ली. पहले तो उन्होंने कुछ देर रॉन्ग साइड स्कूटर चलाने लगे शायद उन्हें दूसरी ओर जाना था. यही नहीं, दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था इस तरह दोनों ही बॉलीवुड हस्तियां कानून की धज्जियां उड़ाती नजर आईं. हालांकि हेलमेट पहनना उनकी सुरक्षा के लिए भी जरूरी है. 


सपना चौधरी ने घूंघट की आड़ पर लगाए ऐसे ठुमके, झूम उठे देखने वाले; Video Viral
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


कौन थे टायरस वोंग? क्यों कहलाए Disney Legend? Google ने बनाया Doodle
टिप्पणियां

किम शर्मा की युवराज सिंह के साथ लंबे समय पहले खास दोस्ती रही थी और उनकी खास पहचान आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'मुहब्बतें' की लजह से है, हालांकि उनका फिल्मी करियर ठीक ढंग से परवान नहीं चढ़ सका. हर्षवर्धन राणे ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' से की थी. उसके बाद उन्होंने साउथ में फिल्म भी की और 2016 में वे 'सनम तेरी कसम' में नजर आए थे. हर्षवर्धन राणे जे.पी. दत्ता की 'पलटन' में भी नजर आएंगे. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement