युवराज सिंह के क्रिकेट से संन्यास पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने दिया ये रिएक्शन, वायरल हुआ Tweet

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने भी ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है. उनका यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

युवराज सिंह के क्रिकेट से संन्यास पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने दिया ये रिएक्शन, वायरल हुआ Tweet

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास पर किम शर्मा (Kim Sharma) का ट्वीट

खास बातें

  • युवराज सिंह ने लिया अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा ने दिया रिएक्शन
  • युवराज सिंह के जज्बे को किम शर्मा ने किया सलाम
नई दिल्ली :

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने वाले युवराज सिंह को क्रिकेट जगत के साथ ही कई फिल्मी दुनिया की कई हस्तियों ने भी शुभकामनाएं दीं और उनके जज्बे को सलाम किया. युवराज सिंह ने मुंबई में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में अपना संन्यास की घोषणा की थी. इस दौरान युवराज सिंह ने बताया कि यह उनके लिए काफी भावनात्मक पल है और उनका करियर रोलर-कोस्टर की तरह रहा है. युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने भी ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) का युवराज सिंह के लिए यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

ईशा देओल और भरत तख्तानी के घर आई नन्ही परी, रखा ये प्यारा-सा नाम


किम शर्मा (Kim Sharma) ने भी अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को बधाई दी. युवराज सिंह के संन्यास पर ट्वीट करते हुए किम शर्मा (Kim Sharma) ने लिखा 'खूब अच्छा खेला युवराज सिंह, खेल के दौरान बने कुछ यादगार लम्हों को बनाने के लिए एक स्टैंडिंग ओवेशन. आपका अगला कदम भी हेजल कीच के साथ शानदार हो.'

ओवल क्रिकेट ग्राउंड के बाहर यह विदेशी शख्स बेच रहा था भेल पूरी, अमिताभ बच्चन बोले- 'भेरी भेल डन'...देखें Video

बता दें कि युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खास लम्हों में से एक है छह बॉल पर छह छक्के मारना. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 2007 में हुए आईसीसी वर्ल्डकप टी-20 के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी स्टूअर्ट ब्रॉड की छह गेंदों पर लगातार छह छक्के मारे थे. युवराज सिंह ने 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था. चंडीगढ़ में 1981 में जन्मे युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए, जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए. इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...