किरण कुमार की तीसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, बोले- मेरा परिवार अब भी...

किरण कुमार (Kiran Kumar) की बुधवार को कोविड-19 टेस्ट की तीसरी रिपोर्ट भी आ गई है. किरण कुमार ने इस रिपोर्ट को लेकर यह जानकारी दी है.

किरण कुमार की तीसरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, बोले- मेरा परिवार अब भी...

किरण कुमार (Kiran Kumar) की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगिटिव

खास बातें

  • किरण कुमार की तीसरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई सामने
  • एक्टर का परिवार अभी भी कर रहा है क्वारंटीन का पालन
  • पिछले हफ्ते जांच में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे एक्टर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर किरण कुमार (Kiran Kumar) की कोरोना वायरस की तीसरी रिपोर्ट आ गई है. किरण कुमार की यह रिपोर्ट नेगेटिव आई है. पिछले हफ्ते जांच के बाद एक्टर ने बताया था कि उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस बारे में 74 वर्षीय एक्टर किरण कुमार ने बताया कि कोरोना वायरस से जुड़े तीसरे टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगिटिव आई है. हालांकि, उनका परिवार अभी भी सेल्फ आइसोलेशन का पालन कर रहा है. बता दें कि किरण कुमार से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जोया मोरानी और सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. हालांकि, दोनों ही अब बिल्कुल स्वस्थ हैं. 

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने अपने स्वास्थ्य के बारे में बताया, "मेरा परिवार अब भी घर पर पृथक रहने का सख्ती से पालन कर रहा है. मुझमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे और पृथक रहने के कारण हुई बोरियत के अलावा मुझे और कोई परेशानी नहीं हुई. मजबूरीवश आइसोलेट रहने को मैं एक अवसर मानकर जीवन की छोटी-छोटी खुशियों पर ध्यान दे रहा हूं और आत्मावलोकन कर रहा हूं." एक्टर ने पिछले हफ्ते मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि वह नियमित मेडिकल जांच के लिए 14 मई को अस्पताल गए थे जहां पर कोविड-19 की अनिवार्य जांच हो रही थी। इसमें वह संक्रमित पाए गए हालांकि उनमें संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे.

किरण कुमार (Kiran Kumar) ने कहा, "हिंदुजा खार और लीलावती के बेहतरीन चिकित्सकों ने हमें पर्याप्त जानकारी दी ताकि खौफ पैदा न हो. हमने अपनी कोविड-19 संबंधी स्थिति के बारे में बीएमसी को अवगत करवा दिया और सभी ने अपनी विटामिन की खुराक बढ़ा दी है." बता दें कि एक्टर अपने मुंबई स्थित घर में अलग फ्लोर पर रह रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com