Happy Kiss Day: 'होंठों से छू लो तुम मेरे गीत अमर कर दो...'किस डे पर प्रेम की धुन, जीत लेगी प्रेमी का दिल- देखें Video

Happy Kiss Day 2020: 13 फरवरी को किस डे (Kiss Day 13 February) होता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day 14 February). इस तरह प्रेमी युगलों के लिए यह दिन बहुत मायने रखते हैं. सुनें यह सुपरहिट सॉन्ग.

Happy Kiss Day: 'होंठों से छू लो तुम मेरे गीत अमर कर दो...'किस डे पर प्रेम की धुन, जीत लेगी प्रेमी का दिल- देखें Video

Kiss Day 2020: किस डे पर सुनें बॉलीवुड के यह रोमांटिक सॉन्ग

खास बातें

  • 13 फरवरी को है किस डे
  • 14 फरवरी को होता है Valentine's Day
  • 7 फरवरी से शुरू होता है वैलेंटाइन वीक
नई दिल्ली:

Happy Kiss Day 2020: 13 फरवरी को किस डे (Kiss Day 13 February) होता है और 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day 14 February). इस तरह प्रेमी युगलों के लिए यह दिन बहुत मायने रखते हैं. इश्क का इजहार करने के लिए जहां शायरी (Romantic Shayari) से बेहतरीन चीज कोई और नहीं, उतने ही मारक बॉलीवुड सॉन्ग भी हैं. शायरी में इश्क के सबक सिखाने का काम करते हैं मिर्ज़ा ग़ालिब के शेर तो बॉलीवुड के सॉन्ग मस्ती के साथ ही गहरी बात भी कहते हैं. बॉलीवुड में इश्क को लेकर कई सॉन्ग गढ़े गए हैं, और इश्क के हर रंग को पिरोने की कोशिश भी की गई है. Valentine's Day से पहले पड़ने वाले Kiss Day के मौके पर हम आप के लिए लेकर आए हैं कुछ बॉलीवुड सॉन्ग जो आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर...

Happy Kiss Day: मिर्ज़ा ग़ालिब ने सिखाए इश्क के यह 7 सबक, अपने Valentine का यूं जीतें दिल

राज बब्बर की फिल्म 'प्रेम गीत (1981)' का सॉन्ग 'होंठों से छू लो तुम, मेरे गीत अमर कर दो' प्रेम की कुछ अलग ही गहराई लेकर आए हैं. इस सॉन्ग को जगजीत सिंह ने गाया था. 

'रेस (2008)' में कैटरीना कैफ और सैफ अली खान पर एक सॉन्ग फिल्माया गया था, 'जरा जरा टच मी' और यह खूब लोकप्रिय भी हुआ था. इस सॉन्ग को मोनाली ठाकुर और अर्ल एडगर ने दाया था और इसका म्यूजिक प्रीतम ने दिया था.

सलमान खान और जैक्लिन फर्नांडिस पर 'किक (2014)' का फिल्माया गया सॉन्ग 'जुम्मे की रात' भी काफी पॉपुलर हुआ था. इसका म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया था, और इसमें पलक मुच्छल और मीका सिंह ने गाया था.

धर्मेंद्र ने किया ऐलान, 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद अब ला रहे हैं 'ही मैन' रेस्तरां

टोनी कक्कड़ ने खींचे नेहा कक्कड़ के बाल तो सिंगर ने गुस्से में लगाया जोरदार चांटा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...