KKR ने 18 ओवर में ही जीत लिया मैच, Tweet कर Shah Rukh Khan बोले- सभी बच्चों को...

KKR VS SRH: कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत पर आया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

KKR ने 18 ओवर में ही जीत लिया मैच, Tweet कर Shah Rukh Khan बोले- सभी बच्चों को...

KKR की जीत पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • केकेआर ने 18 ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया
  • शाहरुख खान का यूं आया रिएक्शन
  • ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

KKR VS SRH: आईपीएल के 8वें मैच में दुबई इंटरनेशल स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने हैदराबाद (Sun Risers Hyderabad) को हराकर अपना जीत का खाता टूर्नामेंट में खोल लिया. केकेआर को 143 रनों का आसान लक्ष्य मिला था, जिसे शुभमन गिल के नाबाद 70 और इयोन मोर्गन के नाबाद 38 रनों के साथ  2 ओवर पहले ही पूरा कर लिया गया. अब केकेआर की जीत पर बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का रिएक्शन आया है. उन्होंने ट्वीट करके अपनी टीम की जीत पर खुशी जताई है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में एक्टर ने कहा, "खुश हूं कि टीम के सभी बच्चों को एक अच्छा मैच मिला और यह जीत पर खत्म हुआ. शुभमन गिल (Shubhman Gill), नितिश राणा और शिवम मावी आप सब स्वस्थ रहें." शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के कोटे में 4 विकेट पर 142 रन बनाए थे, जो एक मजबूत स्कोर से काफी पीछे रह गए. जिसे कोलकाता नाइट राइडर्स ने केवल 18 ओवर में ही पूरा कर दिया. हैदराबाद की इस मैच की तमाम उम्मीदें ओपनर और कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बैर्यस्टो से जुड़ी थीं, लेकिन दोनों ही बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे. 


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com