NDTV Khabar

Koffee With Karan 6: इस वजह से नहीं हो सकती बाहुबली प्रभास की शादी, राजामौलि ने किया खुलासा- देखें Video

बाहुबली (Baahubali) की टीम के डायरेक्टर एस.एस. राजामौलि (S.S. Rajamouli), एक्टर प्रभास Prabhas तथा राणा डग्गुबत्ती (Rana Daggubati) ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' में जमकर मस्ती की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Koffee With Karan 6: इस वजह से नहीं हो सकती बाहुबली प्रभास की शादी, राजामौलि ने किया खुलासा- देखें Video

Koffee With Karan 6: बाहुबली प्रभास, राणा डग्गुबत्ती और एस.एस. राजामौलि का धमाल

खास बातें

  1. बाहुबली की टीम ने जमकर की मस्ती
  2. करण जौहर ने पूछे चटपटे सवाल
  3. सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Koffee With Karan 6: करण जौहर (Karan Johar) ने अपने टॉक शो 'कॉफी विद करण' में बाहुबली (Baahubali) की टीम को क्या बुलाया, सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है. बाहुबली (Baahubali) की टीम से डायरेक्टर एस.एस. राजामौलि (S.S. Rajamouli) और एक्टर प्रभास Prabhas तथा राणा डग्गुबत्ती (Rana Daggubati) करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण (Koffee With Karan)' में और सब ने जमकर मस्ती की. 'बाहुबली' के डायरेक्टर एस.एस. राजामौलि ने खुलासा कर दिया कि आखिर क्यों बाहुबली प्रभास की शादी नहीं हो सकती है, उनका ये खुलासा बहुत ही चौंकाने वाला है.

सपना चौधरी ने स्टेज पर भोजपुरी सॉन्ग 'ठीक है' के साथ किया कुछ ऐसा, Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

तैमूर अली खान कैमरे को कर रहे थे मिस, फोटोग्राफर को देखते ही करने लगे कुछ ऐसा... देखें Video


'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' पर अकसर करण जौहर बहुत ही दिलचस्प सवाल पूछते हैं, और उनके सवाल ऐसे होते हैं जिनका जवाब देने में सेलेब्रिटीज के पसीने छूट जाते हैं. करण जौहर ने बाहुबली (Baahubali) प्रभास को कई बार अपने निशाने पर लिया और उनकी शादी से जुड़े सवाल पूछे. बातचीत में प्रभास (Prabhas) ने बताया कि वे बहुत ही सुस्त हैं. सिर्फ फिल्म के सीन के लिए वे चुस्ती दिखाते हैं और उसके बाद फिर से अपने मोड में चले जाते हैं. इसके बाद शादी का जिक्र आता है तो 'बाहुबली' फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौलि कहते हैं कि प्रभास (Prabhas) की शादी हो ही नहीं सकती है. सब हैरान रह जाते हैं तो राजामौलि कहते हैं कि जैसा प्रभास ने कहा कि वे काफी सुस्त हैं. इस शादी करने के लिहाज से भी वे काफी सुस्त हैं क्योंकि शादी में कई रस्में होती हैं और उन रस्मों को पूरा करने के लिए काफी धैर्य की जरूरत होती है. 

Bollywood 2018: शाहरुख, सलमान और आमिर को पछाड़ हीरो नंबर वन बने हरियाणा के ये छोरे, 2018 में रहा इनका जलवा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Star World (@starworldindia) on

2.0 Box Office Collection Day 25: रजनीकांत की 'Robot 2.0' की बॉक्स ऑफिस पर सूनामी जारी, कमाए इतने करोड़

'कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan 6)' में प्रभास ने 'बाहुबली (Baahubali)' फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया भी शेयर किया.  प्रभास ने बताया कि जब 2015 में 'बाहुबलीः द बिगिनिंग (Baahubali: The Beginning)' रिलीज हो रही थी,  तो वे बहुत तनाव में थे. प्रभास ने अपने दोस्त से कहा कि अगर बाहुबली को ब्लॉकबस्टर रिस्पॉन्स मिले तभी उसे जाएगा, नहीं तो बिल्कुल नहीं. प्रभास ने बताया कि उन्हें किसी कॉल नहीं किया. हालांकि 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन (Baahubali: The Conclusion)' ने बॉक्स ऑफिस पर कोहराम मचा दिया और फिल्म ने 1,500 करोड़ रु. का बिजनेस किया था. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement