NDTV Khabar

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर पहली बार खुलकर बोले करण जौहर, कहा...

Koffee With Karan Season 6: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) , हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) के विवाद पर काफी परेशान है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर पहली बार खुलकर बोले करण जौहर, कहा...

पूरे विवाद पर पहली बार बोले करण जौहर

खास बातें

  1. विवाद पर पहली बार बोले निर्माता-निर्देशक करण जौहर
  2. हार्दिक और के एल राहुल के बयान पर जमकर मचा हंगा
  3. करण बोले- कई रातों से सो नहीं पा रहा हूं
नई दिल्ली:

Koffee With Karan Season 6: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), और के एल राहुल (KL Rahul) के विवाद पर काफी परेशान है. इस शो के दौरान हार्दिक और के एल राहुल महिला विरोधी बयान देकर लोगों के गुस्से के शिकार हो गए थे जिसकी खामियाजा उन्हें टीम से बाहर हो कर चुकाना पड़ा. इस पूरे विवाद पर पहली बार शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) का बयान आया है. करण ने अपनी राय एक न्यूज वेबसाइट के साथ हुई बातचीत में रखी. उन्होंने कहा कॉफी विद करण  (Koffee With Karan) मेरा शो है और इन सब चीजों के लिए मैं खुद को जिम्मेदार मानता हूं. बॉलीवुड के मशहूर निर्माता- निर्देशक का कहना है कि हार्दिक  (Hardik Pandya) और के एल राहुल (KL Rahul) को मैंने शो पर इनवाइट किया था, जिसकी वजह से उन्हें ये सारी तकलीफ उठानी पड़ रही है. ये सब मेरी जिम्मेदारी है जिसकी वजह से मैं कई रातों से सो नहीं पा रहा हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस डैमेज को मैं कैसे कंट्रोल करूं. ये मामला मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर जा चुका है. मेरी बात को अब कौन सुनेगा. 

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने खुद को कहा 'लूजर' तो पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ इस तरह दिया जवाब...


बता दें कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya)और केएल राहुल (KL Rahul) ने 'कॉफी विद करण'(Koffee With Karan)) शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें शेयर की थीं. इस दौरान हार्दिक (Hardik Pandya) ने कई आपत्तिजनक बयान भी दे दिए थे.  खासकर उनके महिलाओं पर दिए बयान सोशल मीडिया जमकर मुद्दे बने. वहीं, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ बैठे केएल राहुल (KL Rahul) कई बार बात को संभालते नजर आए, लेकिन पंड्या रुके नहीं. लोगों ने पंड्या को गैरमजिम्मेदार और औरतों की इज्जत ना करने वाला इंसान बताया. जिसके बाद से उन्हें टीम इंडिया से भी बाहर कर दिया गया. साथ ही वो ऑस्ट्रेलिया में हुई सीरीज का भी हिस्सा नहीं रहे.

हार्दिक पंड्या व केएल राहुल को बीसीसीआई का भारत लौटने का फरमान, दोनों तत्काल प्रभाव से निलंबित

टिप्पणियां

करण जौहर (Karan Johar) के शो में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और केएल राहुल (KL Rahul) को अपने बयानों पर न सिर्फ फैंस का गुस्सा झेलना पड़ रहा है बल्कि ऐसे बयान देकर उन्हें अपने सीनियर खिलाड़ियों की भी नाराजगी का शिकार होना पड़ रहा है. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जैसे दिग्गज क्रिकेटर ने भी हार्दिक और राहुल के बयान पर खेद जताते हुए  इसे शर्मनाक करार दिया था.     

ऐसा लग रहा है कि दावोस में इंडियन पार्टी चल रही है : करण जौहर


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement