Koka Song Video: सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का गाना 'कोका' हुआ रिलीज, दमदार म्यूजिक ने मचाया धमाल

Koka Song: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) का पहला गाना 'कोका' (Koka) रिलीज हो गया है.

Koka Song Video: सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का गाना 'कोका' हुआ रिलीज, दमदार म्यूजिक ने मचाया धमाल

Koka Song: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज
  • सोनाक्षी सिन्हा के गाने 'कोका' ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
  • 'कोका' सॉन्ग में बादशाह ने अपने रैप से डाली जान
नई दिल्ली:

दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही अपनी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) के जरिए सिनेमाहॉल पर धमाल मचाने वाली हैं. सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना 'कोका' (Koka) रिलीज हो चुका है. 'खानदानी शफाखाना' का पहला गाना 'कोका' (Koka) सिंगर ध्वनि भानुशाली और जस्बीर जस्सी ने गाया है. गाने में मशहूर सिंगर बादशाह ने अपने जबरदस्त रैप के जरिए इसमें  जान डाल दी है. 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) का यह गाना रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा  (Sonakshi Sinha) और वरुण शर्मा का डांस देखने लायक है. 

Super 30: ऋतिक रोशन ने बेचे पापड़ तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- बहुत गजब...


'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) के गाने 'कोका' (Koka) के रिलीज होने की जानकारी खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा 'द बाप ऑफ ऑल पार्टी नंबर्स! तैयार रहो टू डांस ऑन बीट्स ऑफ कोका.' 'कोका' गाने के लिरिक्स और म्यूजिक इतने दमदार हैं कि यह किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकते हैं. इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा येलो ड्रेस में 'पंजाबी कुड़ी' का लुक अपनाए नजर आ रही हैं. इसके साथ ही गाने में सोनाक्षी सिन्हा के डांस स्टेप्स और डांस मूव्स भी काफी लाजवाब हैं. 

आदित्य पंचोली पर 10 साल पुराने दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज, एक्टर बोले- जांच में पूरा सहयोग करूंगा...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' (Khandani Shafakhana) एक कॉमेडी ड्रामा बेस्ड फिल्म है. इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ वरुण शर्मा और अन्नू कपूर भी मुख्य भू्मिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म को भूषण कुमार, महावीर जैन, मृगदीप सिंह लांबा, दिव्या खोसला कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही एक बार फिर 'दबंग 3' के जरिए धमाल मचाएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...