टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में पोस्ट की मिरर सेल्फी तो दिशा पटानी ने किया ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिस पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी रिएक्ट किया है.

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में पोस्ट की मिरर सेल्फी तो दिशा पटानी ने किया ये कमेंट

कृष्णा श्रॉफ(Krishna Shroff) की बिकिनी फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की बिकिनी फोटो
  • दिशा पटानी ने किया कमेंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Photo) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो में कृष्णा बिकिनी पहनकर मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं. फोटो में कृष्णा ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहन रखी है. कृष्णा की यह इंस्टाग्राम फोटो खूब वायरल हो रही है.


कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Instagram) की इस तस्वीर पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं हालांकि, यह तस्वीर देखकर दिशा पटानी कृष्णा भी तारीफ करते नहीं थक रहीं. कृष्णा श्रॉफ की इस तस्वीर पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने कमेंट करते हुए उनकी बॉडी की तारीफ की. बता दें, कृष्णा श्रॉफ एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन ह्यमस (Eban Hyams) जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन  से मिल चुकी हैं. कृष्णा अकसर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी फोटो शेयर करती नजर आ जाती हैं.