कृष्णा श्रॉफ का अंदाज हुआ वायरल, बिकिनी में यूं चिल करती नजर आईं

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक वीडियो और फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

कृष्णा श्रॉफ का अंदाज हुआ वायरल, बिकिनी में यूं चिल करती नजर आईं

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की फोटो और वीडियो हुए वायरल

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ की फोटो और वीडियो हुए वायरल
  • ब्लैक बिकिनी में चिल करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर सुर्खियां बना कृष्णा श्रॉफ का अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackey Shroff) की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपने स्टाइल के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपनी फोटो, वीडियो और ग्लैमरस लुक्स के लिए सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो और फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अपनी इस फोटो में कृष्णा श्रॉफ ब्लैक बिकिनी में नजर आ रही हैं और उनके आसपास जिम से जुड़े कई सामान भी रखे हुए हैं. फोटो में कृष्णा श्रॉफ छत पर बिल्कुल आराम से चिल करती दिखाई दे रही हैं. उनकी यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Tranquil.

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "ट्रैंक्विल." यूं तो टाइगर श्रॉफ की बहन की इस पोस्ट को लेकर हर कोई खूब कमेंट कर रहा है. वहीं कृष्णा श्रॉफ की इस पोस्ट को लेकर उनके बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस ने भी कमेंट किया और प्रेजिंग इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ ने इस अंदाज में अपनी तस्वीरें साझा की हों. इससे पहले भी कृष्णा श्रॉफ ने बिकिनी में अपनी कई फोटो शेयर की थी, जो खूब वायरल भी हुई थी. 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

Que sera, sera.

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन के वजह से कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) घर में ही अपना समय बिता रही हैं. लेकिन वह लोगों का ध्यान खींचने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. फिल्मों से कोई भी नाता न होने के बाद भी कृष्णा श्रॉफ अपने अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. इससे इतर कृष्णा श्रॉफ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. वह अकसर अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करती हैं.