कृष्णा श्रॉफ ने तेज रफ्तार में दौड़ाई Lamborghini, वायरल हो रहा है जबरदस्त Video

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह लैंबॉर्गिनी ड्राइव करती नजर आ रही हैं.

कृष्णा श्रॉफ ने तेज रफ्तार में दौड़ाई Lamborghini, वायरल हो रहा है जबरदस्त Video

कृष्णा श्रॉफ (Krushna Shroff) ने बॉयफ्रेंड के साथ दौड़ाई लैंबॉर्गिनी

खास बातें

  • कृष्णा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  • शानदार अंदाज में कार चलाती आईं नजर
  • बॉयफ्रेंड के साथ भी शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के बीज मौजूदगी दर्ज कराती हैं. खास तो यह है कि उनकी फोटो और वीडियो खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही उनकी एक पोस्ट को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, कृष्णा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह लैंबॉर्गिनी में ड्राइव करती नजर आ रही हैं. इन फोटो और वीडियो में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का स्टाइल और उनका लुक देखने लायक है. 

सलमान और अक्षय की बॉक्स ऑफिस फाइट के बीच फंसी टाइगर श्रॉफ की Baaghi 3, पड़ सकता है कमाई पर असर

अपने एक वीडियो में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) जहां येलो लैंबॉर्गिनी में राइड करती दिख रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वह कार पर बैठी नजर आ रही हैं. अपनी अगली फोटो में कृष्णा श्रॉफ बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ हैं. फोटो में कृष्णा श्रॉफ ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. कृष्णा श्रॉफ के यह फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि जैकी श्रॉफ की बेटी इससे पहले भी कई बार अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस के साथ फोटो शेयर कर चुकी हैं.

टाइगर श्रॉफ की मम्मी ने किया Baaghi का रिव्यू, बोलीं- हिंदी सिनेमा में ऐसा एक्शन...

What a catch.

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff) on

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) और एबन ह्यमस (Eban Hyams) जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन  से मिल चुकी हैं. यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन (Eban Hyams) के साथ अपनी फोटो साझा की हो. इससे पहले भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...