कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की यह तस्वीर, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही Photo

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ यह तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की यह तस्वीर, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही Photo

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्यमस  (Eban Hyams) संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस एक एक्वेरियम के सामने एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि यह तस्वीर दुबई की है. कृष्णा ने इस तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, "समंदर में मेरी सबसे पसंदीदा मछली."

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के नए गाने ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, Video हुआ वायरल

कुछ दिनों पहले, जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ये दोनों ऑस्ट्रेलिया के बूंदी बीच में नजर आ रहे थे. रपटों के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ एक जिम की मालकिन हैं, जबकि एबन ह्यमस (Eban Hyams) एक पेशेवर बास्केटबॉल खिलाड़ी हैं.

कन्हैया कुमार पर राजद्रोह का मुकदमा चलाने की मंजूरी मिली, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- केजरीवाल ने वो सम्मान...

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने इससे पहले भी एबन ह्यमस (Eban Hyams) के साथ तस्वीर शेयर की थी. इन तस्वीरों में कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कृष्णा श्रॉफ और एबन ह्यमस जुहू के एक रेस्टोरेंट में मिले थे और दोनों एक दूसरे को करीब 4 महीनों से डेट कर रहे हैं. अपने इंटरव्यू में कृष्णा श्रॉफ ने बताया था कि उनकी मम्मी आयशा भी एबन  से मिल चुकी हैं. यह पहली बार नहीं है जब कृष्णा ने इबन (Eban Hyams) के साथ अपनी फोटो साझा की हो. इससे पहले भी वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...