Krishna shroff ने शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो तो दिशा पटानी का यूं आया रिएक्शन

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपनी बिकिनी वाली खूबूसरत सी फोटो शेयर की है जिसमें फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Krishna shroff ने शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो तो दिशा पटानी का यूं आया रिएक्शन

कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने एक बार से बिकिनी में शेयर की बेहद ग्लैमरस फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) भले की बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. सिर्फ इतना ही नहीं वह अकसर अपनी ग्लैमरस एंड ब्यूटीफुल फोटो और वीडियो इंटरनेट पर फैन्स के बीच शेयर करती हैं. हाल ही में कृष्णा (Krishna Shroff) ने अपनी बिकिनी वाली खूबूसरत सी फोटो शेयर की है जिसमें फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो में कृष्णा के लुक की जितनी भी तारीफ की जाए कम है. जहां तक कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) की इस फोटो की बात करें तो इसमें पिंक कलर की बिकिनी में जिस अंदाज में पोज दे रही हैं उनकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) ने इमोजी के साथ रिएक्शन दिया है.

(फोटो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

बता दें कि कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) अकसर अपनी ब्यूटीफुल फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सिर्फ इतना ही नहीं वह अपनी फैमिली और दोस्त के साथ फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. कृष्णा की इस फोटो पर फैन्स तरह- तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए हॉट वाली इमोजी बनाई वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा ब्यूटीफुल. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff Photoshoot) की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा अपनी फिटनेस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. कृष्णा श्रॉफ अकसर अपने बॉयफ्रेंड एबन ह्याम्स के साथ भी फोटो और वीडियो शेयर करती थीं, लेकिन हाल ही में यह कनफर्म हो चुका है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.