NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में इस तरह की कसरत, Video देख छूट जाएगा पसीना...

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) किन्हीं मायनों में अपने भाई से कम नहीं हैं. टाइगर श्रॉफ को जहां एक्शन और जिम का बेहद शौक है, वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी जिम में पसीना बहाना पसंद करती हैं. देखें उनका नया Video.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने जिम में इस तरह की कसरत, Video देख छूट जाएगा पसीना...

टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. कृष्णा श्रॉफ का वीडियो हुआ वायरल
  2. भाई टाइगर की तरह हैं जिम की शौकीन
  3. मार्शल आर्ट वीडियो भी हुए हैं वायरल
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) किन्हीं मायनों में अपने भाई से कम नहीं हैं. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को जहां एक्शन और जिम का बेहद शौक है, वहीं उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी जिम में पसीना बहाना पसंद करती हैं. कृष्णा श्रॉफ को कभी जिम में जोरदार कसरत करते हुए देखा जा सकता है तो कभी वे अपने ट्रेनर के साथ मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस कर रही होती हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे जिम के अंदर वेट के साथ एक्सरसाइज कर रही हैं. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) का ये अंदाज देखकर अच्छे-अच्छों के पसीने छूट जाएंगे.

उर्मिला मातोंडकर मुंबई नॉर्थ से लड़ेंगी चुनाव तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- जमानत भी नहीं बचा पाएंगी...


सपना चौधरी ने 'घूंघट' में किया ऐसा धांसू डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में कृष्णा श्रॉफ वेट उठा रही है और बैक की एक्सरसाइज कर रही हैं. कृष्णा श्रॉफ ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'दोबारा वापसी. पहले जैसी बात तो नहीं लेकिन बैक इंजरी के बाद दोबारा वेट उठाना अच्छा लगता है. इसे आसान मत समझें. 85 किलो वजन के साथ 10 रेप्स, अच्छी शुरुआत के लिए मेरी फेवरिट एक्सरसाइज.' इस तरह कृष्णा श्रॉफ  (Krishna Shroff) ने जिम में दोबारा वेट के साथ हाथ आजमाने का ऐलान किया है. 

निरहुआ बीजेपी में हुए शामिल तो आम्रपाली दुबे ने कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न

प्रियंका चोपड़ा ने कॉन्सर्ट में आए लोगों को केक फेंक कर मारा तो फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video

टिप्पणियां

कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की बिटिया हैं और उनका जन्म 1993 में हुआ था. कृष्णा श्रॉफ को कैमरे के आगे आने का कोई शौक नहीं है और वे डायरेक्शन का शौक रखती हैं. बताया जाता है कि करण जौहर ने कृष्णा श्रॉफ को 2012 में आई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' ऑफर की थी लेकिन उन्होंने मना कर दिया था. जिसके बाद ये रोल आलिया भट्ट को मिला था. कृष्णा श्रॉफ ने 2015 में 'ब्लैक शीप' नाम की इंडियन-ब्रिटिश डाक्यूमेंट्री बनाई. फिल्म की कहानी मुंबई के ट्रांसजेंडर्स पर आधारित थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement