कृति खरबंदा के पोल डांस का इंटरनेट पर धमाल, ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस ने यूं मचाई धूम- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का यह पोल डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

कृति खरबंदा के पोल डांस का इंटरनेट पर धमाल, ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस ने यूं मचाई धूम- देखें Video

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इन दिनों सोशल मीडिया पर बाकी कलाकारों की ही तरह खासी एक्टिव हैं. उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इस वीडियो में पोल डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस दौरान ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि इसे अभी तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: "मुझे पोल डांस करना पसंद है. मुझे इस बात का दुख है कि मैंने घर में पोल इंस्टॉल नहीं किया है. आप भी बताइए आप किसको बेहद मिस कर रहे हैं?" कृति खरबंदा इन दिनों एक्टर पुल्कित सम्राट  (Pulkit Samrat) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में पुल्कित कृति के सिर में चंपी करते नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस कृति खरबंदा  (Kriti Kharbanda) ने तेलुगु फिल्मों से एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस ने साल 2016 में फिल्म 'राज: रीबूट (Raaz: Reboot)' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में कृति इमरान हासमी के साथ नजर आई थीं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही. हाल ही में कृति अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'हाउसफुल 3 (Housefull 3)' में नजर आईं थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.