जब कृति खरबंदा को लगा, 'वह Coronavirus से हैं संक्रमित', इंटरव्यू में बोलीं- तीन दिनों तक मैं...

एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में खुलासा किया कि जब उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि वह कोरोना (Corona) से संक्रमित हो गई हैं, तो उन्होंने खुद को कैद कर लिया था.

जब कृति खरबंदा को लगा, 'वह Coronavirus से हैं संक्रमित', इंटरव्यू में बोलीं- तीन दिनों तक मैं...

एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • कृति खरबंदा ने किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कहा- मुझे लगा कोरोना हो गया है
  • बोलीं- मैं पागल थी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उस वक्त के बारे में बताया, जब उन्हें लगा कि वह कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं. दरअसल, पिछले महीने दिल्ली से मुंबई लौटते वक्त कृति ने इंटरनेशनल फ्लाइट में सफर किया था, जिसके बाद उन्हें खांसी और जुकाम हो गए थे. वहीं, मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda Instagram) ने कहा कि मुंबई वापस लौटते ही उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था और वह लगातार डॉक्टरों के संपर्क में थीं. 


इंटरव्यू में एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने कहा, "मुझे लगा कि यह सही होगा कि किसी से मिला ना जाए, जिससे किसी और को यह वायरस ना लग जाए. मैं घबरा गई थी, मुझे लगा कि यह वायरस मुझे हो गया है लेकिन उस समय देश में टेस्ट किट मौजूद नहीं थीं और ना ही मुझे बुखार था. मुझे डॉक्टरों ने सलाह दी कि मैं खुद को सबसे अलग कर लूं और वायरस के लक्षणों पर नजर रखूं." बता दें, लॉकडाउन से पहले एक्ट्रेस कृति खरबंद अपने बॉयफ्रेंड पुल्कित सम्राट (Pulkit Samrat) के भाई की सगाई में शामिल होने दिल्ली आई थीं. 


एक्ट्रेस कृति खरबंद (Kriti Kharbanda) ने अपनी मानसिक स्थिति के बारे में बताया, उन्होंने कहा कि वह 'पागल' जैसी हो गई थीं.  हालांकि, बाद में उन्हें ठीक महसूस होने लगा.  एक्ट्रेस ने कहा, "मैं शुरुआती तीन दिनों तक पागल हो गई थी, हालांकि बाद में मुझे अच्छा महसूस होने लगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com