NDTV Khabar

'पद्मावती' को लेकर दीपिका को मिली धमकियों पर कृति सेनन और यामी बोलीं- यह डरावना, अस्वीकार्य है

बॉलीवुड एक्ट्रेसस कृति सेनन और यामी गौतम ने कहा है कि फिल्म 'पद्मावती' में राजपूत महारानी पद्मिनी की भूमिका निभाने को लेकर दीपिका पादुकोण को दी जाने वाली धमकियां 'डरावनी' और 'अस्वीकार्य' हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पद्मावती' को लेकर दीपिका को मिली धमकियों पर कृति सेनन और यामी बोलीं- यह डरावना, अस्वीकार्य है

फाइल फोटो

मुंबई: फिल्म 'पद्मावती' को लेकर दीपिका पादुकोण को  मिल रहीं धमकियों से बॉलीवुड जगत की कई एक्ट्रेस भी सकते में हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसस कृति सेनन और यामी गौतम ने कहा है कि फिल्म 'पद्मावती' में राजपूत महारानी पद्मिनी की भूमिका निभाने को लेकर दीपिका पादुकोण को दी जाने वाली धमकियां 'डरावनी' और 'अस्वीकार्य' हैं.

कृति ने कहा कि एक अभिनेत्री के तौर पर विभिन्न चरित्रों को पर्दे पर निभाना उनका काम है और दीपिका को हाल में मिली धमकियों के चलते वह अब कोई भूमिका निभाने से पहले दो बार सोचेंगी. उन्होंने 'फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवाडर्स' के इतर कहा, 'फिल्म उद्योग का हिस्सा होना और जो कुछ हो रहा है उसे देखना बहुत डरावना है.

यह भी पढ़ें - 'पद्मावती' विवाद पर बोले सलमान खान, इससे फायदा नहीं सिर्फ नुकसान

आगे उन्होंने कहा  अभिनय हमारा काम है और हम चरित्रों को निभाते हैं जो कि हमारा काम है. मैं भविष्य में ऐसा कोई चरित्र निभाने से डरूंगी जो जिससे कोई आहत हो, सार्वजनिक रूप से मुझे कोई भी मौत की धमकी दे सकता है.'

यह भी पढ़ें - Padmavati Controversy: संसदीय समित में भंसाली बोले- 'पद्मावती' विवाद अफवाहों पर आधारित

टिप्पणियां
वहीं, यामी ने कहा कि फिल्म को लेकर पूरा विवाद 'हैरान करने वाला' है और वह उम्मीद करती हैं कि चीजों का जल्द समाधान हो जाएगा. उन्होंने कहा, 'यह अस्वीकार्य है'. यह जिस तरह से चल रहा है, वह अस्वीकार्य है. यह हैरान करने वाला है. मैं वास्तव में उम्मीद करती हूं कि जल्द कोई समाधान निकल आएगा क्योंकि कोई भी फिल्म काफी मेहनत से बनती है.'

VIDEO: 'पद्मावती' विवाद : संसदीय पैनल के सामने संजय लीला भंसाली की पेशी (इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement