NDTV Khabar

कृति सैनन ने इस पंजाबी सुपरस्टार के साथ ली सेल्फी, और फिर कर दिया यह ऐलान

पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दुसांझ ने फेसबुक और कृति सैनन ने ट्विटर पर अपने अगले प्रोजेक्ट का धमाकेदार अंदाज में ऐलान किया है.

247 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कृति सैनन ने इस पंजाबी सुपरस्टार के साथ ली सेल्फी, और फिर कर दिया यह ऐलान

दिलजीत दोसांझ और कृति सैनन

खास बातें

  1. कृति की राब्ता रही थी फ्लॉप
  2. बरेली की बर्फी से मिली कामयाबी
  3. अब पंजाबी एक्टर के साथ करेंगी धमाल
नई दिल्ली: पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने फेसबुक और कृति सैनन ने ट्विटर पर अपने अगले प्रोजेक्ट का धमाकेदार अंदाज में ऐलान किया है. ‘उड़ता पंजाब’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाले दिलजीत अनुष्का शर्मा के साथ ‘फिल्लौरी’ में भी नजर आ चुके हैं. ‘उड़ता पंजाब’ में उनके साथ करीना कपूर थीं. दोनों ही फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. दिलजीत ने फेसबुक पर अपनी फिल्म की एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ फोटो शेयर की है और फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ से जुड़े डिटेल्स अपने फैन्स के लिए पेश किए हैं.

यह भी पढ़ें : Box Office : जानें 20 करोड़ के बजट में बनीं 'इत्तेफाक' का 1st वीकएंड कलेक्शन

दिलजीत ने फेसबुक पर लिखा हैः अच्छा...तो सेल्फियां ले लां सवेरे सवेरे..चक्कर की आ दुसांझ वालेया...अर्जुन पटियाला, कृति सैनन, मैडॉक फिल्म्स, दिनेश विजन, लार्जर दैन लाइफ. 



कृति सैनन के इरादे भी ‘बरेली की बर्फी’ के बाद काफी बुलंद चल रहे हैं. हालांकि दिनेश विजन के निर्देशन वाली उनकी फिल्म ‘राब्ता’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. कृति सैनन ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी दी हैः अर्जुन पटियाला का सफर जबरदस्त और मस्ती भरा रहने वाला है...लार्जर दैन लाइफ! शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है. 
 
'अर्जुन पटियाला' नाम की इस फिल्म को डायरेक्ट करने का जिम्मा दिनेश विजन के कंधों पर है. इस फिल्म को भी खेल आधारित बताया जा रहा है. वैसे भी इन दिनों दिलजीत हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं. पंजाबी फिल्मों के ‘शाहरुख खान’ कहे जाने वाले दिलजीत की नजर अब बॉलीवुड पर है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement