बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील ग्रोवर के साथ रोमांटिक गाने पर 'नागिन डांस' करती आईं नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का एक वीडियो खूब वायल हो रहा है, जिसमें, दोनों रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुनील ग्रोवर के साथ रोमांटिक गाने पर 'नागिन डांस' करती आईं नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

कृति सेनन (Kriti Sanon) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कृति सेनन और सुनील ग्रोवर का वीडियो हुआ वायरल
  • अवार्ड फंक्शन में करने लगे नागिन डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) में सेलेब्रिटीज के पुराने वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन में हर कोई अपने घरों में कैद है, ऐसे में सेलेब्स के थ्रोबैक वीडियो उनका खूब मनोरंजन कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है. इस वीडियो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) नाग बने हुए हैं, जो कृति सेनन के साथ नागिन डांस कर रहे हैं. कृति और सुनील का यह पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इस वीडियो में रोमांटिक गाने पर नागिन डांस कर रहे हैं. इन दोनों के इस डांस को देख शो में मौजूद हर कोई ठहाके मारकर हंस रहा है. कृति और सुनील के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

वहीं, कृति सेनन (Kriti Sanon) आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इससे इतर हाल ही एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. कृति की यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग के दौरान की थी. 'मिमी' के लिए एक्ट्रेस ने करीब 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com