कोरोनावायरस के डर से खाली पड़ा था प्लेन, अकेली बैठी नजर यह Kriti Sanon- देखें Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मास्क पहने प्लेन में अकेली बैठी नजर आ रही हैं.

कोरोनावायरस के डर से खाली पड़ा था प्लेन, अकेली बैठी नजर यह Kriti Sanon- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कृति सेनन का वीडियो हुआ वायरल
  • प्लेन में मास्क पहने अकेली बैठी नजर आईं कृति सेनन
  • कोरोनावायरस के डर से खाली पड़ा था प्लेन
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का डर अब बॉलीवुड गलियारों में भी पहुंच चुका है. दुनियाभर में तेजी से फैल रहे संक्रमण को देखते हुए कई सितारों ने अपनी फिल्मों की शूटिंग को रीशेड्यूल कराने के अलावा, कई शहरों की यात्राओं और फिल्मों के प्रमोशन को भी रद्द कर दिया है. कोरोनावायरस के कारण दुनियाभर की फिल्म इंडस्ट्री को 500 करोड़ डॉलर के घाटे का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कोरोनावायरस के डर से प्लेन में मास्क लगाए बैठी हैं.

धर्मेंद्र हाथों में खिलखिलाती गोभी लिए आए नजर, खेतों में टमाटर भी उगे हैं... देखें Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पूरे प्लेन में सिर्फ कृति सेनन ही नजर आ रही हैं और वो फ्रंट सीट पर मास्क लगाए बैठी हैं. इस वीडियो को वुम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को अभी तक 84 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. दुनियाभर में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 90893 हो चुकी है, जबकि इससे 3110 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं भारत में बुधवार तक इससे संक्रमित लोगों के पुष्ट मामलों की संख्या 25 थी.

Bhojpuri Video Song: आम्रपाली दुबे के भोजपुरी गाने का धमाल, होली के मौके पर वायरल हुआ Video

बता दें कि कृति सेनन (Kriti Sanon) ने जल्द ही फिल्म 'मिमी' (Mimi) में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह एक प्रेग्नेंट महिला के रूप में नजर आने वाली हैं. कृति की यह फिल्म सरोगेसी पर आधारित है. यह फिल्म साल 2011 में आई नेशनल अवॉर्ड विनर 'माला आई वह्हायचय' की रीमेक है. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इसके बाद वह 'दिलवाले', 'बरेली की बर्फी', 'लुका छुप्पी', 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...