कृति सेनन से प्रभावित होकर बॉलीवुड सितारे कर रहे ये काम, सारा-आलिया के नाम भी शामिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) से दूसरे बॉलीवुड सितारे खूब प्रभावित हो रहे हैं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट और सारा अली खान के नाम भी शामिल हैं.

कृति सेनन से प्रभावित होकर बॉलीवुड सितारे कर रहे ये काम, सारा-आलिया के नाम भी शामिल

कृति सेनन (Kriti Sanon)

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान अपने कविता लिखने के हुनर को दर्शा रही हैं. उन्होंने हाल ही में एक कविता 'थम जा ठहर जा' लिखी. यह कविता इस तथ्य पर आधारित थी कि इस तेजी से भागती दुनिया को थोड़ा धीमा होना अच्छा है. फैन्स उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. फैन्स के साथ-साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) के इस हुनर से बॉलीवुड के कई सितारे प्रभावित नजर आ रहे हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अर्थ डे के मौके पर एक कविता लिखी थी. 

उन्होंने लिखा: "आज और हर रोज मैं सूर्योदय और सूर्यास्त के लिए आभारी हूं, पेड़ों, जानवरों और पक्षियों, नदियों, झीलों और समुद्रों से भरे जंगल ,मैं सभी के लिए आभारी हूं. हमने अपने पुलों और अपनी गलियों का निर्माण किया है, मैं उस प्यार के लिए आभारी हूं जो हमें और हवा को बांधता है जो कभी-कभी हमारे पैरों को खटखटाता है, इन अनिश्चित समय में मैं उन लोगों के लिए आभारी महसूस करती हूं. आज और हर रोज मैं अपने ग्रह की देखभाल करने का वादा करती हूं. मैं थोड़ा बेहतर काम करके अपने घर को महत्व देने का वादा करती हूं, मैं आज और हर एक दिन पृथ्वी दिवस मनाने का वादा करती हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन (Kriti Sanon) और आलिया भट्ट के अलावा सारा अली खान और आयुष्मान खुराना भी अपनी लिखी कविता शेयर कर रहे हैं. बता दें कि कृति सेनन आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 4' और 'पानीपत' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस 'हाउसफुल 4' में जहां अक्षय कुमार के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई दी थीं तो वहीं 'पानीपत' में वह अर्जुन कपूर के साथ लीड रोल में नजर आई थीं. इससे इतर हाल ही एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही थीं. कृति की यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिमी' की शूटिंग के दौरान की थी. 'मिमी' के लिए एक्ट्रेस ने करीब 15 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' में अभिनेत्री कृति सेनन बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.