अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग के बीच 'लुका-छुपी' की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) सफलता के रथ पर सवार है.

अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग के बीच 'लुका-छुपी' की सक्सेस पार्टी में पहुंचीं

कृति सेनन (Kriti Sanon)

खास बातें

  • कृति सेनन लुका-छुपी के सक्सेस पार्टी में पहुंची
  • इसके लिए उन्होंने विशेष अनुमति ली थी
  • कृति सेनन इन दिनों 'पानीपत' की शूटिंग कर रहे हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हालिया रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) सफलता के रथ पर सवार है.  कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इसी बीच अपनी अगली फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में हो रही है. खबर है कि कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) की सफलता पार्टी में शामिल होने के लिए विशेष अनुमति ली है, जिसका आयोजन भी मुंबई में ही किया गया. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी हर फिल्म में दमदार एक्टिंग की है, जिसकी बदौलत उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनी ली है.

तैमूर अली खान को कंधे पर बिठाकर सैफ-करीना ने दिखाया पटौदी गांव, तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) को मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में कहा,  "मैंने अपने दिल की बात सुनी और यह देख कर अच्छा लगता है कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है." बता दें कि 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) कृति सेनन (Kriti Sanon) की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली फिल्म साबित हुई है. फिल्म को लेकर जिस तरह की प्रतिक्रिया मिल रही है उससे कृति सेनन (Kriti Sanon) बेहद अभिभूत महसूस कर रही हैं.

Badla Box Office Collection Day 4: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

कृति सेनन (Kriti Sanon) वर्तमान में फिल्म 'पानीपत' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 'लुका छुपी' (Luka Chuppi) के साथ वर्ष की अपनी पहली रिलीज के बाद, कृति सेनन अब 'अर्जुन पटियाला', 'हाउसफुल 4', और 'पानीपत' में नजर आएंगी.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...