कृति सेनन ने डेटिंग को लेकर किया खुलासा, कहा-अगर किसी को डेट करना भी चाहूं तो यह एक्टर नहीं करने देंगे

फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर लो प्रोफाइल रखती हैं.

कृति सेनन ने डेटिंग को लेकर किया खुलासा, कहा-अगर किसी को डेट करना भी चाहूं तो यह एक्टर नहीं करने देंगे

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • कृति सेनन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा
  • कृति सेनन ने कहा-अगर किसी को डेट करना भी चाहूं तो भी नहीं कर सकती
  • फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में कृति सेनन की एक्टिंग रही दमदार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' रिलीज हो चुकी है. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास ओपनिंग नहीं की है, लेकिन इसमें कृति सेनन (Kriti Sanon) सहित बाकी कलाकारों के काम को खूब सराहना मिली है. फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर लो प्रोफाइल रखती हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अगर मैं किसी को डेट भी करना चाहूं तो वरुण शर्मा उन्हें डेट नहीं करने देंगे. इसके पीछे का कारण बताते हुए कृति सेनन ने बताया कि वरुण शर्मा उन्हें लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं. 

'संजीवनी' की तैयारी जोरों पर, खुद डॉक्टर्स सेट पर आकर दे रहे हैं TV कलाकारों को ट्रेनिंग


एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में बात करते हुए कहा, "वरुण शर्मा मुझे लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और वह मुझे कभी भी किसी को डेट करने नहीं देंगे." इसके अलावा कृति सेनन ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, "अगर मैं कल किसी को डेट भी करती हूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं दुनिया को यह बात बताऊंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि यह जानकारी केवल मेरे लिए और मेरे करीबी लोगों के लिए ही है. मैं नहीं चाहती कि कोई अजनबी व्यक्ति मेरे संबंध को जज करें." बता दें कि यह बातें कृति सेनन ने जूम टीवी पर आने वाले 'बाय इन्वाइट ओनली' शो में बताईं.

इस भोजपुरी एक्ट्रेस को पति ने गिफ्ट की कार, कहा- इसमें बैठकर इतनी दूर निकल जाओ कि...

दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)' रिलीज हो चुकी है. इनके अलावा फिल्म में रोनित रॉय, मोहम्मद जीशान अयूब, सीमा पाहवा और स्पेशल अपियरेंस में सनी लियोन जैसे कलाकार भी हैं. दर्शकों को इस फिल्म के अंदर ही एक फिल्म देखने को मिलेगी, जिसे खुद स्क्रिप्ट राइटर प्रोड्यूसर को सुनाता है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- आईएएनएस)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...