सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर हुआ कुछ ऐसा, कृति सेनन ने पोस्ट लिख यूं लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद पोस्ट लिख अपनी भड़ास निकाली है.

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार पर हुआ कुछ ऐसा, कृति सेनन ने पोस्ट लिख यूं लगाई फटकार

कृति सेनन (Kriti Sanon)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अंतिम संस्कार के दो दिन बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख मीडिया और उन्हें ट्रोल्स करने वालों पर जमकर भड़ास निकाली. कृति सेनन को सोशल मीडिया पर इस बात के लिए ट्रोल किया जा रहा था कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर आने के तुरंत बाद रिएक्शन क्यों नहीं दिया. सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार सोमवार को किया गया था. वो रविवार को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. वह सिर्फ 34 साल के थे.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी पोस्ट में लिखा: "यह बहुत ही विचित्र है कि ट्रोल और गॉसिप करने वाले लोग अचानक जागे और आपकी अच्छाईयों के बारे में बात करने लग जाए जब आप इस दुनिया में नहीं है. सोशल मीडिया सबसे फेक और जहरीली जगह है. यदि आपने पब्लिकली कुछ नहीं लिखा और आरआईपी पोस्ट नहीं किया तो समझ लिया जाता है कि आपको दुख नहीं है, जबकि रियलिटी में यही लोग सबसे ज्यादा दुखी होते हैं. ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया रियल दुनिया है और रियल दुनिया फेक समझी जाने लगी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपनी पोस्ट में आगे मीडियाकर्मियों पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने लिखा: "कुछ मीडियाकर्मी अपनी संवेदनशीलता पूरी तरह से खो चुके हैं. ऐसे समय में वह आपसे लाइव आकर कमेंट करने की गुजारिश करते हैं. अंतिम संस्कार में जाते वक्त साफ तस्वीर क्लिक करने के लिए कार का दरवाजा ठोकना और बोलना कि मैडम शीशा नीचे करो न. अंतिम संस्कार पर्सनल होते हैं. इंसानियत को काम से ऊपर रखें. हम भी साधारण इंसान हैं और हमारी भी कुछ भावनाएं हैं. यह मत भूलो."

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने इस तरह ट्रोल्स और मीडियाकर्मियों पर अपनी भड़ास निकाली है. बता दें कि कृति सेनन उन कलाकारों में से हैं, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अंतिम दर्शन के लिए पहुंची थीं.