NDTV Khabar

Viral Video: इस विदेशी ऑर्केस्ट्रा ने जब बजाई 'कुछ कुछ होता है की धुन, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

करण जौहर ने 1998 में 'कुछ कुछ होता है' से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. म्यूजिक और फिल्म दोनों ही सुपरहिट रहे थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: इस विदेशी ऑर्केस्ट्रा ने जब बजाई 'कुछ कुछ होता है की धुन, वीडियो ने इंटरनेट पर मचाई धूम

'कुछ कुछ होता है' फिल्म का पोस्टर

खास बातें

  1. करण जौहर हैं डायरेक्टर
  2. शाहरुख खान थे हीरो
  3. काजोल-रानी मुखर्जी थीं फिल्म में
नई दिल्ली: करण जौहर ने 1998 में 'कुछ कुछ होता है' से बतौर डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. म्यूजिक और फिल्म दोनों ही सुपरहिट रहे थे और फिल्म बॉलीवुड के इतिहास में खास मुकाम भी रखती है. पिछले दिनों करण बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की फिल्म का म्यूजिक जब ऑर्केस्ट्रा पर बजा तो सब मंत्रमुग्ध हो गए. 'कुछ कुछ होता है' को स्टटगार्ट चैंबर ऑर्केस्ट्रा ने बहुत ही खूबसूरत ढंग से बजाया है.

टिप्पणियां
 
इसे सुनकर करण जौहर ने ट्वीट कियाः "इसे देखकर काफी उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं! कुछ कुछ होता है."
 
'कुछ कुछ होता है' ने कमाई और कामयाबी के कई रिकॉर्ड स्थापित किए थे. काजोल के काम को बहुत पसंद भी किया गया था. फिल्म को बेस्ट पॉपुलर फिल्म के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड से भी नवाजा गया था. इसने आठ फिल्मफेयर पुरस्कार जीते थे और इसने चारों एक्टिंग कैटगरी (बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस) में पुरस्कार जीते थे. इस फिल्म से रानी मुखर्जी के करियर ने रफ्तार पकड़ी थी और वे एक पॉपुलर चेहरा बन गई थीं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement