इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड से आई तीसरी बुरी खबर, PGI के CEO का 60 वर्ष की उम्र में निधन

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद बॉलीवुड को तीसरा झटका लगा है. दरअसल, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) के सीईओ कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया.

इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड से आई तीसरी बुरी खबर, PGI के CEO का 60 वर्ष की उम्र में निधन

कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) का 60 वर्ष की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

खास बातें

  • इरफान खान और ऋषि कपूर के बाद बॉलीवुड को मिला तीसरा झटका
  • प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ का 60 वर्ष की उम्र में निधन
  • कुलमीत मक्कड़ के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर
नई दिल्‍ली:

इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद बॉलीवुड को तीसरा झटका लगा है. दरअसल, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया (पीजीआई) के सीईओ कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) का शुक्रवार सुबह निधन हो गया. पीजीआई के प्रवक्ता के मुताबिक कुलमीत मक्कड़ का 60 वर्ष की उम्र में दिल का दौरान पड़ने से निधन हो गया. वह उस समय हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मौजूद थे. पीजीआई ने एक बयान में कहा कि भारतीय फिल्म और टेलीविजन जगत के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. कुलमीत मक्कड़ के निधन पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. 

वहीं, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के प्रवक्ता ने कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) के बारे में बात करते हुए कहा, "आज हमने अपनी सबसे बड़ी ताकत को खो दिया. कुलमीत की जगह कोई नहीं ले सकता. उनकी लगन, निष्ठा और प्रतिबद्धता को उनकी गहरी सहानुभूति और कठिन परिस्थितियों में रास्ता खोजने की अद्वितीय क्षमता से आंका जा सकता है." उन्होंने कुलमीत मक्कड़ के बारे में बताते हुए आगे कहा, "आज हमने एक ऐसे व्यक्ति को खो दिया जिसने भारतीय फिल्म तथा टेलीविजन जगत के विकास में पर्दे के पीछे रहकर एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. हमारे प्रिय कुलमीत, आपकी हमेशा बहुत याद आएगी. आपकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी."

कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) के निधन पर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हे भगवान, एक और दोस्त चला गया. कुलमीत मक्कड़, प्रोड्यूसर्स गिल्ड के सीईओ. यह विनाशकारी है. परिवार के प्रति संवेदना." वहीं, बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने कुलमीत मक्कड़ को याद करते हुए ट्वीट किया, "प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के आप अतुल्य स्तंभ थे कुलमीत. आप अथक रूप से उद्योग और इसकी वृद्धि के लिए काम कर रहे थे. आपने हमें बहुत जल्द छोड़ दिया. हम आपको याद करें. आपकी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कुलमीत मक्कड़ (Kulmeet Makkar) के निधन पर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने भी ट्वीट किया और लिखा, "ऐसा लग रहा है कि हम किसी को खोते हुए जाग रहे हैं, जिन्हें हम जानते हैं और जो भारतीय फिल्मों का सबसे ज्यादा ख्याल रखते हैं. आरआईपी कुलमीत मक्कड़. फिल्म और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सीईओ के तौर पर आपका काम हमेशा याद किया जाएगा." फरहान अख्तर के साथ-साथ फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने भी ट्वीट किया और लिखा, "अब कुलमीत! मेरे दोस्त की आत्मा को शांति मिले." बता दें कि कुलमीत मक्कड़ के निधन पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित, एक्टर संजय सूरी और सुभाष घई जैसे कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी.