मशहूर सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव, फैमिली से मिलने जाने वाले थे अमेरिका

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फेसबुक काउंट से एक पोस्ट के जरिए दी.

मशहूर सिंगर कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव, फैमिली से मिलने जाने वाले थे अमेरिका

मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) हुए कोरोना पॉजिटिव

खास बातें

  • कुमार सानू हुए कोरोना पॉजिटिव
  • कुमार सानू ने बेटे जान कुमार सानू बिग बॉस 14 का हिस्सा हैं
  • मशहूर सिंगर हैं कुमार सानू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने फेसबुक काउंट से एक पोस्ट के जरिए दी. कुमार सानू की टीम ने फेसबुक पोस्ट के जरिए  बताया-  दुर्भाग्य से सानू दा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, कृपया उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें. धन्यवाद. कुमार सानू 14 अक्टूबर को लॉस एंजेलिस में अपनी फैमिली से मिलने के लिए जाने वाले थे. लेकिन कोरोना की वजह से वह अब नहीं जा पाएंगे. कोरोना वायरस महामारी में लगे लॉकडाउन की वजह से वह 9 महीने से अपनी फैमिली से मिल नहीं पाए थे. 

Unfortunately Sanuda has tested Corona positive, please pray for his good health. Thank you???? Team KS

Posted by Singer Kumar Sanu on Thursday, October 15, 2020

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं अपनी पत्नी सलोनी, बेटी शैनन और एनाबेल से मिलने के लिए बेकरार हूं. फाइनली 20 अक्टूबर को उनके साथ अपना बर्थडे मनाऊंगा.' कुमार सानू 1990 के दशक के मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं. 1990 की फिल्म आशिकी, 1997 की फिल्म परदेस का गाना मेरी महबूबा, कितना हसीन चेहरा, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसे कई गाने है जो आज के समय में भी खूब पसंद किये जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुमार सानू हाल ही में अपने बेटे जान के बिग बॉस के 14वें सीजन में हिस्सा बनने के लिए सुर्खियों में आए थे. जान कुमार सानू बिग बॉस 14 का हिस्सा है, कुमार सानू ने अपने बेटे जान के घर में एंट्री लेते ही  उन्होंने अपने फैंस से आग्रह करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें वह बेटे जान का समर्थन करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं . कुमार सानू ने इस वीडियो के जरिए कहा 'मैं बहुत खुश हूं कि मेरा बेटा जान बिग बॉस के घर जा रहा है. उसके साथ मेरी शुभकामनाएं, आशीर्वाद है. मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि उसे आशीर्वाद दें ताकि वह सफलता हासिल करे और यह शो जीते.'

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on