NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल

‏डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) ने  सनी देओल (Sunny Deol) पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल

‏डॉ. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) का ट्वीट वायरल

खास बातें

  1. कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज
  2. उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  3. सनी देओल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) हाल ही में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए. बीजेपी में शामिल होते ही सनी देओल को पंजाब के गुरदासपुर से उम्मीदवार बनाया गया. उन्होंने सोमवार को गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपना नामांकन भी दाखिल किया. इस दौरान सनी देओल (Sunny Deol) के साथ उनके छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे. सनी देओल (Sunny Deol) की उम्मीदवारी पर अब डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) ने तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है, जो इस समय सुर्खियों में है. डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) का सनी देओल (Sunny Deol) देओल पर किया गया यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन


‏डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) ने  सनी देओल (Sunny Deol) पर तंज कसते हुए लिखा: "बीकानेर से धर्मेंद्र जी और मथुरा से हेमा जी ने संसद पहुंचकर जैसे हमारा लोकतंत्र मजबूत किया, वैसे ही अपनी अंतिम फिल्म 'भाईसाहब' के बाद गुरदासपुर से लोकतंत्र मजबूत करने के लिए सनी देओल संसद जाने हेतु चुनाव में उतरे हैं. हम और हमारा 'लोकतंत्र' शायद यही डिजर्व भी करते हैं." ‏डॉ. कुमार विश्वास ने इस तरह सनी देओल पर  तीखा तंज कसा है. कुमार विश्वास के इस ट्वीट पर अब खूब रिएक्शन भी आने लगे हैं.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 3: 'एवेंजर्स एंडगेम' ने बना दिया कमाई का नया रिकॉर्ड, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

डॉ. कुमार विश्वास  (Kumar Vishvas) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं और लोकसभी चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर भी वो काफी सक्रिय हैं. वहीं, सनी देओल (Sunny Deol) ने आज अपना नामांकन दाखिल करने से पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका. पीली पगड़ी एवं नीली कमीज पहने 62 वर्षीय देओल ने स्वर्ण मंदिर के गर्भ गृह में अरदास की. साथ ही उन्होंने दुर्गियाना मंदिर में भी पूजा-अर्चना भी की. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement