'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे बाल पकड़कर मारा...देखें Video

मशहूर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों काफी सुर्खियों में है लेकिन वजह टीवी शो नहीं है बल्कि इसमें काम कर रही एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर हैं.

'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने पिता पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उन्होंने मुझे बाल पकड़कर मारा...देखें Video

'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस ने लगाया पिता पर आरोप

खास बातें

  • कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस का चौंकाने वाला वीडियो वायरल
  • तृप्ति ने एकता कपूर की सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से करियर की शुरुआत की थी
  • तृप्ति ने अपने पति पर संगीन आरोप लगाए हैं.
नई दिल्ली:

मशहूर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' इन दिनों काफी सुर्खियों में है लेकिन वजह टीवी शो नहीं है बल्कि इसमें काम कर रही एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर हैं. तृप्ति शंखधर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पिता पर संगीन आरोप लगाते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा कि मैं तृप्ति शंखधर बरेली यूपी की रहने वाली हूं और मेरे पिता का नाम राम रतन शंखधर है. उन्होंने मुझे जान से मारने की कोशिश की है. उन्होंने मुझे बाल पकड़कर मारा. मेरे हाथ पर भी कट मार्क है. साथ ही उन्होंने अपनी हाथों के जख्म को भी दिखाया. 
 

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

तृप्ति शंखधर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियो शेयर किया जिसमें वह कह रही हैं कि हम अपनी मर्जी से भागे हैं. मुझे पता है कि मेरे डैड कुछ भी कर सकते हैं वह पुलिस स्टेशन जाकर यह भी बोल सकते हैं कि मेरा किडनैप हुआ है. वह हमे ढूंढ़ कर मार देंगे. हमें मार देंगे. मुझे मुंबई भेजा था एक्ट्रेस बनने के लिए. अभी तक मेरी एक ही फिल्म रिलीज हुई है. और वह अब मुझपर प्रेशर डाल रहे हैं शादी कर लो वह भी एक 28 साल के लड़के से. अभी मेरी उम्र सिर्फ 19 साल की है.  तृप्ति शंखधर के इन आरोपों के बाद यूपी पुलिस ने उनके पिता को हिरासत में ले लिया है. 

A post shared by Tripti Shankhdhar (@triptishankhdhar) on

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो तृप्ति ने एकता कपूर की सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 'देव-2', 'परमावतार श्री कृष्ण', 'जिंदगी यू टर्न', 'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में भी देखा गया था. तृप्ति फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में भी नजर आ चुकी हैं. फिल्म में राजकुमार राव और कंगना रनौत मुख्य भूमिका में थे.